Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा से गठबंधन को बताया अफवाह, बोलीं- भाजपा से बातचीत जारी

यूपी चुनाव: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा से गठबंधन को बताया अफवाह, बोलीं- भाजपा से बातचीत जारी

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. (File photo)

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. (File photo)

UP Assembly Election: अनुप्रिया पटेल ने एनडीए गठबंधन के तहत यूपी में सीटों पर दावेदारी पर कोई टिप्पणी नहीं की. चुनावी एजेंडा के सवाल पर बोलीं कि उनकी पार्टी सामाजिक न्याय और भाजपा सरकार के विकास कार्य के काकटेल के मुद्दे के साथ चुनाव में जाएगी. दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आज आजमगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंची थी. बता दें कि अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि इस बार पिछली बार से ज्यादा सीटों पर अपना दल दल चुनाव लड़ेगी.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. आगामी विधानसभा 2022 (UP Assembly Election 2022) चुनाव से पहले अपना दल (पल्लवी गुट) की राष्ट्रीय नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel) ने गठबंधन के सवाल पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तीन चुनाव भाजपा के साथ लड़ा, चौथे चुनाव के लिए बातचीत जारी है. वहीं सपा से गठबंधन के अफवाह पर अनुप्रिया ने कहा कि राजनीति में लोगों के विचार आते रहते हैं. ये स्वाभाविक प्रक्रिया है, इसका आनंद लेना चाहिए.

केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है. इसमें भविष्य में कुछ भी संभव है. मेरी पार्टी एनडीए में है. विकास और सामाजिक न्याय के काकटेल एजेंडे के साथ भाजपा के साथ उनकी पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव में जाएगी. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश का बहुत विकास हुआ है. अखिलेश यादव के बयान कि उनके ही काम पर भाजपा फीता काटने का काम कर रही है, पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि किसी भी सरकार के अच्छे कामों को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी नई सरकार की होती है.

CM योगी बोले- शास्त्र कहते हैं कि भूखे को रोटी देना महापुण्य, पिछली सरकारों में होती थी मौतें

मौजूदा सरकार के कार्यकाल में जितने मेडिकल कॉलेज बने, एक्सप्रेस-वे बने, एयरपोर्ट बने यह सब दिख रहे हैं. अनुप्रिया पटेल ने एनडीए गठबंधन के तहत यूपी में सीटों पर दावेदारी पर कोई टिप्पणी नहीं की. चुनावी एजेंडा के सवाल पर बोलीं कि उनकी पार्टी सामाजिक न्याय और भाजपा सरकार के विकास कार्य के काकटेल के मुद्दे के साथ चुनाव में जाएगी. दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आज आजमगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंची थी. बता दें कि अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि इस बार पिछली बार से ज्यादा सीटों पर अपना दल दल चुनाव लड़ेगी.

Tags: Akhilesh yadav, Anupriya Patel, Apna Dal BJP Alliance, Azamgarh news, BJP Allies, Samajwadi party, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर