PM मोदी की रैली के पहले पकड़ा गया संदिग्ध, आजमगढ़ का है हिस्ट्रीशीटर
Azamgarh News in Hindi

PM मोदी की रैली के पहले पकड़ा गया संदिग्ध, आजमगढ़ का है हिस्ट्रीशीटर
पुलिस गिरफ्त में जावेद

एसपी उन्नाव की सूचना पर जिले की पुलिस के साथ-साथ खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गई और जावेद अहमद उर्फ गुड्डू का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को कानपुर में रैली करने वाले हैं. इसी बीच, रैली से एक दिन पहले बुधवार रात उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के रघुरामपुर के पास से एक संदिग्ध जावेद अहमद उर्फ गुड्डू पकड़ा गया है. वहीं, संदिग्ध जावेद अहमद उर्फ गुड्डू की गिरफ्तारी के बाद से आजमगढ़ का सरायमीर थाना क्षेत्र फिर से सुर्खियों में आ गया है.

एसपी उन्नाव की सूचना पर जिले की पुलिस के साथ-साथ खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गई और जावेद अहमद उर्फ गुड्डू का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. फिलहाल अभी तक पुलिस को कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है और पुलिस की छानबीन जारी है. उधर जावेद की गिरफ्तारी होने की सूचना से उसके परिवार सहित क्षेत्र के लोग सकते में हैं.

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के रौजा गांव निवासी जावेद अहमद काफी दिनों से घर से बाहर रह रहा था. पुलिस के मुताबिक जावेद अहमद सरायमीर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ सरायमीर थाने में तीन, निजामाबाद थाने में एक और वाराणसी कैंट थाने में एक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसकी हिस्ट्रीशीट नंबर 138 एक है. पुलिस के मुताबिक यह शातिर किस्म का अपराधी है. अक्सर घर से बाहर रहता है. उसका यहां पर कोई चल या अचल संपत्ति नहीं है.



घर पर मौजूद जावेद की बूढ़ी मां सफीकुन निशा ने बताया कि नंबर माह में बुलंदशहर में इस्तेमा में शामिल होने के लिए निकला था. मां के मुताबिक वहीं से वह चार माह की जमात के लिए निकला हुआ था. इस दौरान वह घूमकर मस्जिदों में धर्म से जुड़े लोगों को जानकारियां दे रहा था. मां के मुताबिक जावेद के गिरफ्तारी के विषय में गुरुवार की सुबह सरायमीर थाने की पुलिस द्वारा बताया गया कि वह उन्नाव जिले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.
बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के अलावा देश विरोधी गतिविधियों में शामिल फरार सरायमीर थाना क्षेत्र के संजरपुर गांव निवासी दस-दस लाख रुपए के इनामी आठ से अधिक आरोपियों को लेकर यह क्षेत्र सुर्खियों में रहा है. बुधवार को जावेद की गिरफ्तारी उन्नाव से होने से सरायमीर थाना क्षेत्र फिर से सुर्खियों में आ गया.

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि एसपी उन्नाव के जरिए जावेद अहमद के गिरफ्तारी होने की सूचना मिली है. पुलिस और खुफिया एजेंसियों के जरिए जावेद का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह कई बार जेल भी जा चुका है.
(रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें-

कहीं चुनावों में भारी न पड़ जाए बीजेपी का अंतर्विरोध, दो दर्जन सांसद-विधायकों में है तनातनी

जब योगी के मंत्री के सामने BJP विधायक को जूतों से पीटने लगे पार्टी के ही सांसद

योगी के मंत्री के सामने विधायक ने कहा- जूता निकालें, तो सांसद ने उन्हें जूते से जमकर पीटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading