होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ में वोटिंग के बीच बवाल, सपा-भाजपा वर्कर्स आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

आजमगढ़ में वोटिंग के बीच बवाल, सपा-भाजपा वर्कर्स आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

आजमगढ़ : सपा-भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़े

आजमगढ़ : सपा-भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़े

उत्तर प्रदेश (UP Chunav) में आज आखिरी चरण की वोटिंग के बीच आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थक आपस में भिड़ गए. आजमगढ़ (Azamgarh News) के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में सपा और भाजपा के कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए और इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की सूचना पर पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस मौके पर मौजूद है और स्थिति नियंत्रण में है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (UP Chunav) में आज आखिरी चरण की वोटिंग के बीच आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थक आपस में भिड़ गए. आजमगढ़ (Azamgarh News) के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में सपा और भाजपा के कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए और इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की सूचना पर पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस मौके पर मौजूद है और स्थिति नियंत्रण में है.

यह भी पढ़ें: यूपी में फिर एक बार BJP सरकार या सपा करेगी पलटवार? कुछ देर में एग्जिट पोल के नतीजे

दरअसल, मामला अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र के अभयपुर ग्राम सभा के बूथ नंबर 428 का है, जब आज दिन में बूथ एजेंट का कार्य करने के दौरान ही सपा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. नौबत यह आ गई की जमकर मारपीट होने लगी. देखते ही देखते चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. तुरंत पुलिस ने मौके को संभाला और स्थिति को नियंत्रण में किया. बताया जा रहा है कि इस घटना में एक भाजपा कार्यकर्ता को चोट आई है.

यूपी चुनाव के नतीजे

2017 विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन यानी बीजेपी प्लस को कुल 325 सीटें मिली थीं. इनमें से अकेले 312 सीटों पर जीत हासिल करने में कामयाब हुई थी. वहीं बीजेपी गठबंधन की अन्य दो पार्टियों में अपना दल (एस) ने 11 सीटों में नौ सीटें और ओपी राजभर की भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी ने आठ में से चार सीटें जीती थीं. वहीं सपा और कांग्रेस गठबंधन को मात्र 54 सीटों के साथ संतोष करना पड़ा था. कांग्रेस महज सात सीट जीतने में सफल हो पाई थी. इसके अलावा, समाजवादी पार्टी को केवल 47 सीटों पर जीत मिली. वहीं बसपा ने 19 सीटों पर जीत हासिल की थी. रालोद को एक सीट और अन्य के खाते में 4 सीटें गई थीं.

Tags: Assembly elections, Azamgarh news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर