UP Panchayat Chunav Result: आजमगढ़ में जीत रहे प्रत्याशी की हार पर बवाल, तोड़फोड़ और आगजनी, SP पर हमला

आजमगढ़ में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान बवाल.

आजमगढ़ में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान बवाल.

मौके पर पहुंचे एसपी सुधीर सिंह पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. बताया जाता है कि हारे हुए प्रत्याशी के समर्थक ग्रामीणों ने गांव में आगजनी भी की. ग्रामीणों का आक्रोश देखकर मौके से पुलिस को भागना पड़ा.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के गोधौरा गांव में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है. बताया जाता है कि यहां पंचायत चुनाव की शुरुआती काउंटिंग में जीत रहे प्रत्याशी की फाइनल काउंटिंग में हुई हार से ग्रामीण बौखला गए. उग्र हो चुके ग्रामीणों ने दोबारा मतगणना की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

इस सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सुधीर सिंह पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. बताया जाता है कि हारे हुए प्रत्याशी के समर्थक ग्रामीणों ने गांव में आगजनी भी की. ग्रामीणों का आक्रोश देखकर मौके से पुलिस को भागना पड़ा. इस दौरान भड़के हुए ग्रामीणों ने एसपी के वाहन पर भी हमला किया जिससे एसपी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. ग्रामीणों के पथराव किए जाने के बाद मौके पर कई राउंड फायरिंग भी हुई.

हिंसा की खबरें आती रहीं इस पंचायत चुनाव में

ग्रामीणों का आरोप है कि पंचायत चुनाव सकुशल सम्पन्न कराने में नाकाम साबित हुए हैं एसपी सुधीर सिंह. इस पूरे चुनाव के दौरान आजमगढ़ में मतदान से लेकर मतगणना तक पिटती रही है आजमगढ़ पुलिस. वैसे, इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कई बार हिंसा की खबरें सामने आती रहीं. आखिरी चरण के मतदान के दिन भी बवाल और हिंसा हुई थी. आखिरी चरण के मतदान के दिन अलीगढ़, मथुरा, गाजीपुर, सोनभद्र समेत कई जिलों में बवाल, फायरिंग और तोड़फोड़ की खबरें आई थीं. इससे पहले तीन चरणों के चुनावों में भी कई जिलों में हिंसक घटनाएं हुई थीं. अब काउंटिंग के बाद भी हिंसा हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज