होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपीः 24 घंटे में पुलिस-बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़, 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल

यूपीः 24 घंटे में पुलिस-बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़, 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शातिर इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शातिर इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

UP Police Encounter: घायल बदमाश की पहचान 25000 के इनामी पशु तस्कर दिलनवाज उर्फ कल्लू निवासी अबू सईद पुर थाना गंभीरपुर क ...अधिक पढ़ें

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बीते सितंबर माह में बरदह थाना क्षेत्र में पशु तस्करों द्वारा पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे 25000 के इनामी पशु तस्कर की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली से शातिर इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रविवार की रात को बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा मोड़ के समीप थानाध्यक्ष संजय सिंह अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी एक पिकअप आती हुई दिखाई दी. पुलिस को देख पिकअप में सवार व्यक्ति ने पिकअप को मोड़ कर पारा इंटर कॉलेज की तरफ भागने लगा. संदिग्ध प्रतीत होने पर प्रभारी निरीक्षक ने पिकअप सवार का पीछा किया. पर्याप्त चेतावनी के बाद भी पिकअप सवार वाहन को लेकर भागने लगा, लेकिन पारा इंटर कॉलेज के समीप मार्क खराब होने से पिकअप वाहन रास्ते में ही फंस  गई, जिसके बाद पिकअप सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की.

पुलिस की सेल्फ डिफेंस फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं.

आपके शहर से (आजमगढ़)

आजमगढ़
आजमगढ़

कई केस दर्ज है बदमाश पर

घायल बदमाश की पहचान 25000 के इनामी पशु तस्कर दिलनवाज उर्फ कल्लू निवासी अबू सईद पुर थाना गंभीरपुर के रूप में हुई है. घायल बदमाश के ऊपर विभिन्न थानों में में करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत है। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी पशु तस्कर घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इसके दो अन्य साथी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. गिरफ्तार आरोपी के गैंग के सदस्यों ने सितंबर माह में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के साथी पुलिस वाहन को नाले में गिरा कर क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस टीम बाल-बाल बच गई थी. इसके अन्य फरार दो साथियों की तलाश पुलिस टीम जुटी हुई हैं.

Tags: Azamgarh big news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें