Home /News /uttar-pradesh /

up police pastes notice outside bsp leader bhupendra singh munna residence in murder case nodark

बसपा नेता बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना की बढ़ी मुश्किलें, घर पर नोटिस चस्‍पा, जानें पूरा मामला

बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना ने बसपा के टिकट पर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा था.

बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना ने बसपा के टिकट पर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा था.

Azamgarh News: बसपा नेता और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में प्रत्याशी रहे बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के घर कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने नोटिस चस्पा कर दिया है. इसके साथ गांव में मुनादी कराई गई कि एक महीने के अदंर वह पुलिस या कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं हुए तो सम्पत्ति कुर्क की कार्रवाई की जाएगी. बसपा नेता एक हत्‍या के मामले में वांछित है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. बसपा नेता और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में प्रत्याशी रहे बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना हत्या के एक मामले में वांछित है. यही नहीं, वह पिछले एक साल से लगातार फरार चल रहा है. इस बीच शुक्रवार को बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धारा 82 का नोटिस चस्पा करने के साथ गांव में मुनादी कराई. वहीं, महीने के अंदर कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया है.

बता दें कि बरदह थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में बसपा नेता और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में आजमगढ़ की दीदारगंज विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर ताल ठोकने वाले भूपेन्द्र सिंह मुन्ना संलिप्त पाये गये. इस वजह से बसपा नेता के खिलाफ पुलिस ने धारा 302/201/120बी/34 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया, लेकिन बसपा नेता न तो पुलिस की गिरफ्त में आए और न ही कोर्ट में समपर्ण किया. हैरानी की बात तो यह है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना अपना प्रचार करते नजर आए, लेकिन पुलिस उनको तलाशती रही.

एक महीने में नहीं हुए हाजिर तो होगी सम्पत्ति कुर्क
करीब एक वर्ष से कोर्ट में हाजिर नहीं होने और पुलिस द्वारा गिरफ्तार न किये जाने के बाद कोर्ट ने बाहुबली भूपेन्द्र सिंह मुन्ना के खिलाफ 82 की कार्रवाई करने के निर्देश दिये. इसके बाद शुक्रवार को बरदह थाने की पुलिस ने बाहुबली के घर भगवतीपुर पहुंची और 82 का नोटिस चस्पा करने के साथ ही गांव में बाजे के साथ मुनादी कराई. इस दौरान एक महीने के अंदर कोर्ट में हाजिर होने का फरमान सुनाया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि भूपेन्द्र सिंह मुन्ना को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. कोर्ट के आदेश पर 82 की कार्रवाई की गयी है. अगर एक महीने के अदंर वह पुलिस या कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं होता है तो सम्पत्ति कुर्क कर दी जायेगी.

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police, BSP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर