लाइव टीवी

साथ मिलकर करते थे चोरी, माल बंटवारे पर भाई ने रेत दिया भाई का गला

News18India
Updated: November 5, 2019, 4:07 PM IST
साथ मिलकर करते थे चोरी, माल बंटवारे पर भाई ने रेत दिया भाई का गला
दोनों भाइयों के बीच धन के बंटवारे को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे का गला रेत दिया.(सांकेतिक तस्वीर)

दोनों भाइयों के बीच धन के बंटवारे को लेकर विवाद (Dispute) इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे का गला रेत दिया. इसके बाद उसे तड़पता हुआ छोड़कर फरार हो गया.

  • News18India
  • Last Updated: November 5, 2019, 4:07 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. दो भाई (Two Brothers) जो कभी साथ मिलकर चोरी करते थे और हर सुख-दख में एक दूसरे का साथ देते थे. कई बार तो पकड़े जाने पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए मार भी खाई थी. वही दोनों चोर भाई आज एक-दूसरे की जान के दुश्मन बने हुये हैं.

दोनों भाइयों के बीच धन के बंटवारे को लेकर विवाद (Dispute) इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे का गला रेत दिया. इसके बाद उसे तड़पता हुआ छोड़कर फरार हो गया. जब स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी तो पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

जहानागंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी मो. उमैर और उसका चचेरा भाई मुबारकपुर कस्बा निवासी सैफ शातिर चोर हैं. पहले दोनों का परिवार एक साथ रहता था, लेकिन कुछ समय पूर्व सैफ का परिवार मुबारकपुर चला गया. चोरी की आदत को देखते हुए दो साल पहले उमैर के पिता ने उसे घर से निकाल दिया. इसके बाद से दोनों चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और साथ रहते थे.

चोरी के माल के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात दोनों ने किसी इलाके में चोरी की और धन के बंटवारे के लिए मंगलवार की सुबह नरौली पुल के पास तमसा नदी के किनारे पहुंचे. वहां पर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गयी कि सैफ ने चाकू से उमैर का गला रेत दिया और उसे वहीं तड़पता छोड़ फरार हो गया.

सुबह जब लोगों ने नदी के किनारे युवक को तड़पता देखा तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ सिटी इलामारन जी ने बताया कि दोनों बीच सामान के बटवारे को लेकर विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें- UPPCL PF घोटाला: सीएम योगी बोले-अबकी बार, भ्रष्टाचार की जड़ पर प्रहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...