VIDEO: देखिए जब आजमगढ़ में डॉन अबु सलेम का हुआ था जोरदार इस्तकबाल
Azamgarh News in Hindi

मुंबई सीरियल ब्लास्ट में माफिया डॉन अबु सालेम को मुंबई की टाडा कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. कभी दाऊद इब्रहोम का दाहिना हाथ माने जाने वाले अबु सालेम का यूपी के आजमगढ़ से ख़ास रिश्ता रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2017, 2:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई सीरियल ब्लास्ट में माफिया डॉन अबु सालेम को मुंबई की टाडा कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. कभी दाऊद इब्राहीम का दाहिना हाथ माने जाने वाले अबु सालेम का यूपी के आजमगढ़ से ख़ास रिश्ता रहा है.

अबु सालेम का जन्म आजमगढ़ जिले के सरायमीर कस्बे के पठानटोला में हुआ था. पिता की मौत के बाद यहीं अबू सालेम ने मोटर मैकेनिक का काम किया और उसके बाद दिल्ली चला गया. दिल्ली से मुंबई और फिर उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा. पुर्तगाल से प्रत्यर्पण के बाद सलेम दो बार अपने गांव सरायमीर आया. पहली बार अक्टूबर 2007 में अपनी मां के निधन के समय और दूसरी बार उनके चालीसवें में शामिल होने.

सरायमीर पहुंचने पर अबु सलेम का जोरदार स्वागत किया गया था. तब यह भी कहा जा रहा था कि अबु सालेम चुनाव लड़ सकता है. इस वीडियो में अबू सालेम एक नेता की तरह लोगों के इस्तकबाल को स्वीकार करते नजर आ रहा है.



हालांकि उसके बाद वह कभी आजमगढ़ नहीं गया. हालांकि उसके गांव के लोग उससे कोई नाता न होने का दावा करते हैं. लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा कुछ लगता नहीं.



यह भी पढ़ें: भाई-बहनों के साथ सरायमीर ने भी डॉन अबू सलेम से तोड़ लिया नाता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading