Home /News /uttar-pradesh /

DJ की धुन पर नाचने को लेकर भिड़े घराती-बराती, पुलिस पहुंची और फिर...

DJ की धुन पर नाचने को लेकर भिड़े घराती-बराती, पुलिस पहुंची और फिर...

घराती बराती और पुलिस की लड़ाई

घराती बराती और पुलिस की लड़ाई

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठैचा गांव में गुरुवार की रात बारात आई. डीजे (DJ) की बात पर दुल्हन के चचेरे भाई और बरातियों में विवाद (Clash) हुआ और मामला बढ़ने पर पुलिस (Police) को बुलाना पड़ा लेकिन पुलिस भी हो गई इस लड़ाई का शिकार पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर मारा. घटना का वीडियो हुआ वायरल (viral video). तीन आ​रोपियों को लिया पुलिस हिरासत में, बड़ी मुश्किल से हुई शादी.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. शादियों का सीजन चल रहा है, शादियों के माहौल का लोग मज़ा ले रहे हैं लेकिन जब बात हठ की आ जाए तो शादियों में अक्सर माहौल खराब हो जाता है. ऐसा ही एक मामला आजमगढ़ से सामने आया है. दरअसल जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठैचा गांव में गुरुवार की रात बारात आई थी. बरातियों के स्वागत सत्कार के बाद मनोरंजन के लिए ​डीजे की व्यवस्था थी. घराती बराती मस्ती में नाच रहे थे लेकिन इस दौरान किसी बात पर दुल्हन के चचेरे भाई से बरातियों का विवाद हो गया और मामला इतना बड़ा की लाठी-डंडे तक​ चल गए.

बात यहीं नहीं रूकी बहसबाजी और लड़ाई जब और बढ़ गई तो पुलिस को समझाइश के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा लेकिन मामला तब उल्टा हो गया जब पुलिस को ही मनबढ़ों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. इस पर पुलिस को भी लाठी चार्ज करके सबको खदेड़ना पड़ा. हमेशा की तरह इस घटना का भी किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. घराती बराती की लड़ाई और फिर पुलिस की पिटाई, लोगों के लिए मनोरंजन का कारण बन गई है. इस बेतुकी लड़ाई में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

बड़ी मुश्किल से हो पाई शादी
इस अनबन के कारण शादी का माहौल पूरी तरह से बिगड़ गया और शादी की सभी रस्में धरी रह गईं बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह देर रात तक विवाह की रस्म पूरी कराई गई. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. किसी भी पक्ष ने थाने पर तहरीर नहीं दिया है. फिलहाल सुलह-समझौते में दोनों पक्ष जुटा हुआ है ताकि​ घर की बात आगे ना बढ़े. आजमगढ़ में शादी में इस तरह की लड़ाई का यह अनूठा मामला इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है.

Tags: Attack on police team, Azamgarh news, Dispute, Marriage news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर