vidhan sabha election 2017

आजमगढ़: सीआरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 6:38 PM IST
आजमगढ़: सीआरपीएफ कांस्टेबल की पत्नी की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत
सीओ सदर मोहम्मद अकमल खां
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 6:38 PM IST
आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के महुआ गांव में सीआरपीएफ आरक्षी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

मऊ जिले के रानीपुर थाना अंतर्गत काझा ग्राम निवासी रामबरन सिंह पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर तैनात हैं. लगभग 11 वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी पुत्री नीरज की शादी जहानागंज क्षेत्र के महुआ गांव के रामपाल उर्फ सोनू के साथ की थी. वह वर्तमान समय में वह झारखण्ड सीआरपीएफ में आरक्षी के पद पर तैनात है. नीरज इन दिनों अपने ससुराल में थी.

गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग जाने से नीरज की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. वही मायके पक्ष ने ससुराल पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

मामले में सीओ सदर मोहम्मद अकमल खां का कहना है कि मामले के हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्यवाई की जायेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर