लाइव टीवी

आजमगढ़: चंदौली निवासी महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर दी जान
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 1:34 PM IST
आजमगढ़: चंदौली निवासी महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर दी जान
चंदौली निवासी महिला आरक्षी ने फांसी लगाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

आरक्षी की आत्महत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह, एएसपी ग्रामीण एनपी सिंह, सीओ फूलपुर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ जिले (Azamgarh) के फूलपुर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का ममाला प्रकाश में आया है. घटना की जानकारी लोगों को उस समय हुई जब दूध देने आए दूधिए ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया और भीतर से कोई जवाब नहीं आया. घटना की जानकारी होने पर एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी है.

चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र के शाहमदपुर गांव निवासी पूजा सिंह 2018 बैच की महिला आरक्षी थी. वह फरवरी 2019 से फूलपुर कोतवाली में तैनात थी. पूजा फूलपुर कस्बा में स्थित स्टेट बैंक के पास किराए के मकान में रहती थी. शुक्रवार की देर शाम तक जब ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो थाने के सिपाही देर रात दस बजे पता करने उसके आवास पर पहुंचे. आवास का दरवाजा अंदर से बंद था, खटखटाने पर भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई.

आरक्षियों को लगा कि वह कहीं गयी होगी. इसी बीच वहां दूधिया भी पहुंच गया. उसने भी दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला. दूधिया के बताने पर किरायेदार वहां पहुंच गए. लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो पूजा की लाश नाइलान की रस्सी के सहारे छत से लटक रही थी. पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा गया.

देर रात आरक्षी की आत्महत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह, एएसपी ग्रामीण एनपी सिंह, सीओ फूलपुर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

किसान विरोधी है केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार: प्रमोद तिवारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर