Azamgarh news: मां ने बेटे को तालाब में डुबाकर मार डाला, खुद भी कूदकर जान देने की कोशिश

मां ने बेटे को तालाब में डुबाकर मार डाला

मां ने बेटे को तालाब में डुबाकर मार डाला

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अतरकक्षा गांव निवासी महिला तरन्नुम पत्नी (Wife) फिरोज घर पर अपने तीन पुत्रों (Son) के साथ रहती है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में एक महिला ने रविवार की सुबह गुस्से में अपने 10 वर्षीय छोटे पुत्र की जान ले ली. वह खुद भी आत्महत्या के लिए तालाब में कूद गई, लेकिन ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गई और उसे बचा लिया. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृत बच्चे के शव को परिजनों ने पंचनामा कर दफन कर दिया.

मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अतरकच्छा गांव की है. जहां एक महिला तरन्नुम (35) ने पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर पहले अपने (10) वर्षीय बेटे को तालाब में डुबाकर मार दिया और फिर आत्महत्या की नियत से खुद भी ताल में कूद गयी. महिला को आत्महत्या करता देख रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उसे पानी से निकाल लिया. गंभीर हालत में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

UP News: मिशन 2022 का आगाज मेरठ से करेंगे अखिलेश यादव, 23 मार्च को होगी बड़ी जनसभा

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अतरकक्षा गांव निवासी महिला तरन्नुम पत्नी फिरोज घर पर अपने तीन पुत्रों के साथ रहती है. पति फिरोज रोजी रोटी के लिए मुंबई में रहता है. बताते हैं कि उसके परिवार के लोगों से उसकी कुछ अनबन चल रही थी. जिसे लेकर वह अक्सर तनाव में रहती थी. पति के बाहर होने के कारण वह किसी से शिकायत भी नहीं कर पा रही थी. लेकिन आये दिन होने वाले विवाद से काफी परेशान थी.
अभी महिला अम्मापार गांव स्थित तालाब के पास पहुंची थी कि उसे गुस्सा आ गया और उसने अपने बेटे को तालाब में डूबो कर मार डाला. इसके बाद स्वयं भी आत्महत्या की नीयत से तालाब में कूद गई. तरन्नुम को तालाब में कुदते आसपास के ग्रामीणों ने देख लिया और वे भाग कर मौके पर पहुंचे. मां व बेटे को ग्रामीणों ने तालाब से बाहर निकाला. बेटे की मौत हो चुकी थी और मां बेहोसी की हाल में थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज