आजमगढ़: जब थाने में सरेआम SO के सामने युवती ने मनचले को जड़ा थप्पड़

जब थाने में सरेआम SO के सामने युवती ने मनचले को जड़ा थप्पड़
जब थाने में सरेआम SO के सामने युवती ने मनचले को जड़ा थप्पड़

बिलरियागंज थानाध्यक्ष (SO) संजय सिंह ने कहा कि वायरल हुआ वीडियो उसी दौर का है, जब युवती थाने पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के लिए आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 8:51 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में एक युवती फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी व छींटाकशी से नाराज होकर थाने में एसओ के सामने मनचले को थप्पड़ जड़ दिया. युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होते ही क्षेत्र में एक बार भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. पुलिस का कहना है कि घटना एक सप्ताह पहले की है. आरोपित युवक को गिरफ्तार कर उसका पहले ही चालान किया जा चुका है.

मामला बिलरियागंज थाने का है. बता दें कि रौनापार थाना क्षेत्र की एक युवती ने बिलरियागंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी अनिल कुमार के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. उसका आरोप था कि आरोपित युवक ने फेसबुक आईडी से उसका फोटो निकाल कर अभद्र टिप्पणी की थी. 19 अक्टूबर को उसने रास्ते में उसके साथ छेड़खानी भी की गई थी. 20 अक्टूबर को युवती बिलरियागंज थाने पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस आरोपित को पहले से बुला रखी थी. वहां थाना परिसर में युवती ने आरोपित युवक को देखा तो थप्पड़ जड़ दिया.





ये भी पढे़ं- हाथरस कांड: पीड़िता के घर पहुंची STF, दंगा भड़काने की साजिश मामले में पूछताछ
युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. बिलरियागंज थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि वायरल हुआ वीडियो उसी दौर का है, जब युवती थाने पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए आई थी. आरोपित युवक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज