लाइव टीवी
Elec-widget

भूत से मरवाने के शक में युवक की लाठी- डंडों से पिटाई, अस्पताल में भर्ती कराया

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 11:13 AM IST
भूत से मरवाने के शक में युवक की लाठी- डंडों से पिटाई, अस्पताल में भर्ती कराया
आजमगढ़ में एक युवक को लोगों ने तांत्रिक समझकर पीटा. (प्रतीकात्मक फोटो)

महराजगंज ( Maharajganj) थाना क्षेत्र में भूत- प्रेत को लेकर रिश्तेदारी में आए एक युवक को पड़ासियों (Neighbors) ने मारपीट (Beating) कर घायल कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
आजमगढ़. देश जब चांद में बसने के लिए तैयारी कर रहा है ऐसे समय पर भी हमारे समाज में लोग अंधविश्वास (Blind Faith) से घिरे हुये हैं. इस तरह का ताज मामला आजमगढ़ (Azamgarh) में देखने को मिला है.

जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में भूत- प्रेत को लेकर रिश्तेदारी में आए एक युवक को पड़ासियों ने मारपीट (Beating) कर घायल कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस मामले में थाना पुलिस बेखबर है. अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar) जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ढोलीपुर गांव निवासी महेन्द्र निषाद रिश्तेदारी में महराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव आया था.

तांत्रिक समझकर किया हमला
रिश्तेदार का पड़ोसियों से भूत-प्रेत (Ghost) को लेकर विवाद चल रहा था. युवक को तांत्रिक समझकर पड़ोसियों ने लाठी-डंडे हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों की मानें तो थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने कई ठोस कार्रवाई नहीं की.

पहले भी हो चुके हैं बड़े मामले
बता दें कि इसके पहले आजमगढ़ में छत्तीसगढ़ से ईंट-भठ्ठे पर काम करने आये आठ मजदूरों से भठ्ठा मालिक ने पहले तो काम लिया इसके बाद मजदूरी मांगने पर भठ्ठा मालिक ने उन्हें बंधक बना लिया था. उनसे जबरन महीनों काम लेता रहा. किसी तरह ईंट-भठ्ठे से भागे ये आठ मजदूर आजमगढ़ शहर के रोडवेज स्टेशन पहुंचे. यहां भट्ठा मालिक के गुर्गों ने उन्हें घेर लिया और जबरदस्ती उन्हें ले जाने का प्रयास करने लगे. मौके पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने इन मजदूरों को किसी तरह बचाकर पुलिस के हवाले कर दिया. उधर भठ्ठा मालिक के गुर्गे भागने में कामयाब रहे.

(रिपोर्ट- अभिषेक)
Loading...

 ये भी पढ़ें- पत्नी ने दो बच्चों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, ये थी वजह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...