आजमगढ़: लॉकडाउन के दौरान पिटता रहा युवक, तमाशा देखती रही भीड़, देखें Video
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: लॉकडाउन के दौरान पिटता रहा युवक, तमाशा देखती रही भीड़, देखें Video
लाॅकडाउन के दौरान युवक की जमकर पिटाई

इस मामले में एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आ गया है. थाने की पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और उसका मेडिकल कराया जा रहा है.

  • Share this:
आजमगढ़. कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) एक बार फिर बढ़ा दिया गया है. लेकिन इस दौरान अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है, जहां कुछ मनबढ़ों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. आरोपियों ने युवक को इतना पीटा कि वह मौके पर ही बेहोश हो गया. गौर करने वाली बात यह है कि जब आरोपी उस युवक को पीट रहे थे, इस दौरान वहां खड़ी तमाशबीन भीड़ युवक को बचाने के बजाय दबंगों का हौसला बढ़ा रही थी. भीड़ में मौजूद किसी ने भी पीड़ित युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. युवक का गुनाह सिर्फ इतना था कि बच्चों के मामूली विवाद में युवक शिकायत लेकर इनके घर पहुंच गया था. जो इन्हें नागवार लगा और शिकायत सुनने के बजाय उसकी पिटाई कर दी गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नौसहारा गांव का है. जहां तीन दिन पूर्व गांव में झूला झूलने को लेकर युवकों ने एक किशोरी को झूले से नीचे फेंक दिया. इसकी शिकायत लेकर किशोरी के मामा आरोपी युवकों के घर पहुंचे, तो शिकायत सुनने के बजाय युवकों ने किशोरी के मामा की लाठी-डंडे और लात-घूंसों से तब तक पिटाई की, जब तक कि वह अचेत नहीं हो गया. इसी बीच वहां उपस्थित एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस अब कार्रवाई करने में जुट गई है.





इस मामले में एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया है. थाने की पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और उसका मेडिकल कराया जा रहा है. वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.
ये भी पढे़ं:

COVID-19: सीएम योगी बोले- गरीबों का पैसा हड़पने वाले आज बौखला रहे हैं, जनता देगी जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज