लाइव टीवी

आजमगढ़ः पेड़ से बांधकर युवक को पीटते रहे लोग, रहम की भीख मांगती रही मां
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2018, 12:27 PM IST

मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों द्वारा वारयल किया गया युवक की पिटाई वाला वीडियो पीड़ित युवक के पिता के पास पहुंचा और पिता ने वीडियो दिखाकर थाने में मामले की तहरीर दी

  • Share this:
आजमगढ़ ज़िले में मंगलवार को एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. आरोप है ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर युवक को पेड़ से बांध दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई की. इस दौरान युवक की मां द्वारा रहम भीख मांगने के बावजूद हमलावर नहीं रूके. पीड़ित युवक के पिता ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों के खिलाफ मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है. हालांकि आरोपियों ने पीड़ित युवक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात बरदह थाना क्षेत्र के 23 वर्षीय युवक के साथ हुआ, जो मार्टीनगंज बाजार में किराने की एक दुकान पर काम करता है. बताया जाता है मंगलवार की सुबह युवक घर से दुकान पर पहुंचा तो गांव के तीन युवक उसके पास आए और दुकान से घर ले जाने के बहाने मार्टीनगंज यूबीआई शाखा के पास ले गए और लात-घुसों से उसकी पिटाई करने के बाद गांव में लाकर पेड़ में बांध दिया.

पुलिस को दिए पिता की तहरीर के मुताबिक पीड़ित युवक को आरोपियों ने पेड़ से बांध कर ग्रामीणों के बीच उसकी पिटाई की और चीख-पुकार सुनकर जब युवक की मां मौके पर पहुंची तब भी प्रधान और उसके साथी लगातार उसे पीटते रहे, बाद में आरोपियों ने छेड़खानी के आरोप में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों द्वारा वारयल किया गया युवक की पिटाई वाला वीडियो पीड़ित युवक के पिता के पास पहुंचा और पिता ने वीडियो दिखाकर थाने में मामले की तहरीर दी, जिसमें ग्राम प्रधान पर चुनावी रंजिश में युवक को पेड़ में बांध कर पिटाई करने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल, तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2018, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर