लाइव टीवी

आजमगढ़ : युवक ने एकतरफा प्यार में दलित नाबालिग को जिंदा जलाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 8, 2018, 3:05 PM IST

बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था. उससे मोबाइल नंबर मांग रहा था.

  • Share this:
आजमगढ़ में एकतरफा प्यार में युवक ने गांव की ही एक दलित नाबालिग के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे युवक को भी पकड़कर पीटा. घायल किशोरी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. नाबालिग लगभग 95 फीसदी जल गई है. इससे उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. साथ ही घायल युवक को भी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानों की फोर्स पहुंच गई है.

घटना निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां गांव की है. फरिहां के पश्चिम बस्ती में हरिलाल अपनी पत्नी और चार बेटियों के साथ रहते हैं. आज देर शाम घर के लोग बाहर थे. उनकी सबसे छोटी 16 साल की बेटी दीपा अचानक आग का गोला बनी चीखते हुए घर के बाहर निकली. पीछे से उसी गांव का शफी भी बदहवास हालत में बाहर निकला. तो मां ने शोर मचाया. ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी.

बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था. उससे मोबाइल नंबर मांग रहा था. किशोरी के नंबर नहीं देने पर मौका देखकर घर में घुस गया. उसका मोबाइल छीनने लगा. किशोरी ने विरोध किया तो उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2018, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर