गेहूं की बोरियों से भरा ट्रक पलटा, पास खड़े 7 लोगों की दबकर मौत
Badaun News in Hindi

गेहूं की बोरियों से भरा ट्रक पलटा, पास खड़े 7 लोगों की दबकर मौत
बदायूं में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बदायूं (Badaun) में गेहूं की बोरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके नीचे पास में खड़े कुछ ग्रामीण और कांवड़िये भी दब गए. इस घटना में 2 बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई है.

  • Share this:
बदायूं (Badaun) में गेहूं की बोरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके नीचे पास में खड़े कुछ ग्रामीण और कांवड़िये भी दब गए. इस घटना में 2 बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं इस घटना में मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों को दो-दो लाख और घायलों को 50–50 हजार देने की घोषणा की है.

बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र में ग्राम हरोड़ा के पास गेहूं से भरा एक ट्रक पलट गया. जिससे आस पास में खड़े लोग और कांवड़िए ट्रक और गेहूं की बोरियों के नीचे दब गए. कांवड़िए रोड पर डीजे लेकर जा रहे थे. गांव के पास एक दुकान थी. सभी लोग वहीं बैठे और कुछ सामान ले रहे थे. घटता की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लोगों को बाहर निकालना शुरू किया.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया है भर्ती
इसके बाद जिलाधिकारी और एसएसपी सहित सदर विधायक महेश गुप्ता और दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. क्रेन की मदद से बोरियों को हटवाने शुरू किया. इस घटना में 2 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



ग्रामीणों ने की नारेबाजी


पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी जब ट्रक को हटवा रहे थे तभी ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर नारेबाजी शुरू कर दी और सड़क पर बैठ गए. ग्रामीणों ने पुलिस से धक्का-मुक्की भी की फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है बोरियों को नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

मृतकों के परजिनों के लिए दो के मुआवजे का ऐलान
जिलाधिकारी और एसएसपी बदायूं ने जिला अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना. जिला अधिकारी बदायूं का कहना है कि इस दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों समेत 7 लोगों की मृत्यु हुई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और गेहूं की बोरियों को हटाकर लोगों की तलाश की जा रही है. मुख्यमंत्री की ओर से इस घटना में मृत लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है. घायलों का इलाज भी निशुल्क कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

मुस्लिम पुलिस अफसर ने किया जलाभिषेक, कावड़ियों के लिए बिछाए पलक पावड़े, निभाई वर्षों पुरानी परंपरा

एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading