अपना शहर चुनें

States

दो दिन तक हवालात की हवा खाने के बाद अपने मालिक के पास पहुंचा कुत्ता

सिविल लाइन थाने में बंधा कुत्ता
सिविल लाइन थाने में बंधा कुत्ता

बदायूं में एक कुत्ता दो दिनों तक हवालात में रहकर बाहर आया है.

  • Share this:
आपने इंसानों के हवालात की हवा खाने की बात कई दफा सुनी होगी लेकिन अगर कोई कुत्ता हवालात पहुंच जाए तो चौंकना लाजमी है. जी हां, बदायूं में एक कुत्ता दो दिनों तक हवालात में रहकर बाहर आया है. बदायूं में दो लोगों ने एक कुत्ते पर अपनी दावेदारी ठोकी थी. जिसके बाद विवाद बढ़ता देख पुलिस ने कुत्ते को हिरासत में ले लिया. दो दिनों तक सिविल लाइंस थाने में बंद रहने के बाद पुलिस ने उसके असली मालिक के हवाले कर दिया है.

पुलिस की यह कार्यप्रणाली जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है. इतना ही नहीं हर कोई अपनी-अपनी तरह से पुलिस पर चुटकियां लेने से भी बाज नहीं आ रहा है.

दरअसल बदायूं के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के महाराजगंज निवासी मोनू शर्मा ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके ही पड़ोस का रहने वाले निशांत उसके लेब्राडोर कुत्ते को चुराकर ले गया है. बात पुलिस के पहुंची तो सुलह की कोशिश भी हुई. दोनों ही पक्ष कुत्ते पर अपनी दावेदारी छोड़ने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद पुलिस ने कुत्ते को कस्टडी में ले लिया और सिविल लाइंस थाने ले आई.



इसके बाद पुलिस ने जांच की. मोनू शर्मा द्वारा कुत्ते के बचपन का फोटो पुलिस को दिखाया गया. जिस आधार पर पुलिस ने कुत्ता मोनू शर्मा को दे दिया. मोनू शर्मा कुत्ता पाकर बहुत खुश है. वहीं कुत्ते को पुलिस हिरासत में रखने का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल दो दिनों तक हवालात की हवा खाने के बाद कुत्ता अब अपने घर पर आ गया है.
वहीं इस मामले में दूसरा पक्ष पुलिस की कार्यवाहीं से संतुष्ट नहीं है और पुलिस पर गलत जांच करने का आरोप लगा रहा है.  वहीं सीओ सिटी वीरेन्द्र कुमार यादव ने का कहना है कि पूरे मामले की जांच करने के बाद जिस व्यक्ति का कुत्ता था उसे दे दिया गया है. प्रथम पक्ष ने जो सबूत पेश किये थे उसी आधार पर कुत्ता उसे दे दिया गया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज