होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बदायूं: चूहे की हत्या के केस के बाद अब डॉगी को मारे जाने की पुलिस से शिकायत, कराया गया पोस्टमार्टम

बदायूं: चूहे की हत्या के केस के बाद अब डॉगी को मारे जाने की पुलिस से शिकायत, कराया गया पोस्टमार्टम

हाल ही में चूहे की हत्या का केस दर्ज हुआ था और अब डॉगी को मारने की शिकायत बदायूं पुलिस से की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

हाल ही में चूहे की हत्या का केस दर्ज हुआ था और अब डॉगी को मारने की शिकायत बदायूं पुलिस से की गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Badaun news: हाल ही में चूहे की हत्या का केस दर्ज हुआ था और अब डॉगी को मारने की शिकायत बदायूं पुलिस से की गई है. पुलिस ...अधिक पढ़ें

साहब चितरंजन भदौरिया
बदायूं.
चूहे की हत्या का मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम होने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब बदायूं में एक कुत्ते के बच्चे को ईंट से कुचलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक बार बार कुत्ते को ईंट मार रहा है. इस पिल्ले की मौत के बाद पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा डायल 112 को इसकी सूचना दी. विकेंद्र शर्मा ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने डॉगी के शव का पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस का कहना है जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी.

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की मंडी समिति के सामने गली की ज्यारत के पीछे नई कालोनी में एक युवक ने कुत्ते को ईंट से कुचल कर मार दिया गया. स्थानीय मुकेश यादव पर इसका आरोप लगा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को इसकी लिखित शिकायत की है. पुलिस ने कुत्ते बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है.

वहीं कुत्ते के बच्चे को मारने वाले युवक मुकेश यादव ने इस घटना पर माफी मांगने की भी बात कही है. उसने बताया कि कुत्ते का बच्चा कई बच्चों को काट चुका है, इसलिए उसने इसे ईटों से कुचल कर मार दिया. उससे गलती हो गई है उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था. अब पुलिस इसमें क्या एक्शन लेती है यह तो कुत्ते के बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Tags: Badaun news, Badaun police, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें