LIVE NOW

Election News Highlights: बोले PM- ये मोदी है, जो मक्‍खन के साथ पत्‍थर पर भी लकीर खींचता है

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी गंगा की पूजा करेंगे.

Hindi.news18.com | April 13, 2019, 11:47 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 13, 2019
पीएम मोदी ने कर्नाटक में रैली करते हुए एक बार फिर से कांग्रेस में वंशवाद का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस, JDS और उन जैसे अनेक दलों की प्रेरणा परिवारवाद है और हमारी राष्ट्रवाद है. वो अपने परिवार के आखिरी सदस्य तक को सत्ता का लाभ देते हैं.हम समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने के लिए मेहनत करते हैं''

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी(Pm Narendra Modi) गंगा की पूजा करेंगे. शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के संसदीय सीट पर नामांकन की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे. शाह ने देर रात हरहुआ स्थित गोकुल धाम में पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन के साथ मंथन किया.

इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के अलावा प्रदेश, काशी क्षेत्र व स्थानीय संगठन के पदाधिकारी शामिल थे. यहीं तय हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन करने से पहले गंगा की पूजा करेंगे. 26 अप्रैल को नामांकन होगा. एक दिन पहले 25 अप्रैल को मोदी रोड शो करेंगे.

आज बुलंदशहर में महागठबंधन की रैली को संबोधित कर रही मायावती बीजेपी पर जमकर बरसीं. मायावती ने मच से कहा कि,'बसपा विकास व दलित गरीबों के उत्थान के नाम पर ही वोट मांगती है'. साथ ही उन्होंने सीएम योगी के बजरंगबली वाले बयान पर कहा कि- मतदाता इनके अली, बजरंगबली के हथकंडे में न आए. पिछले काफी दिनों से बसपा के उतराधिकारी को लेकर चल रहे सवालों के जवाब में मायावती ने कहा कि,'मेरे भाई का लड़का आकाश आनंद इधर बैठा है, मैंने फैसला लिया कि अब इस लड़के को राजनीति में जरूर लाना चाहिए.'
3:05 pm (IST)
बसपा विकास व दलित गरीबों के उत्थान के नाम पर ही वोट मांगती है. ​मतदाता इनके अली, बजरंगबली के हथकंडे में न आए. 

3:04 pm (IST)
कांग्रेस भी प्रलोभन भरे वादे कर रही है. इस चुनाव में कांग्रेस ने देश के अति गरीबों को 6000 देने की बात ही है, उससे गरीबी का हल होने वाला नहीं है. यदि हमारी सरकार बनती है तो  अति गरीबो को सरकारी व प्राइवेट सेक्टर में नौकरी देने का काम करेगी. 

3:03 pm (IST)
चौकीदारी की ये नई नाटकबाजी इन्हें नहीं बचा पाएगी, छोटे बड़े चौकीदार कितनी ही ताकत क्यों न लगा लें. इन्होंने धन्ना सेठो को मालामाल किया और इनकी चौकीदारी में ही लगे रहे.

 

2:15 pm (IST)
मायावती बोलीं- हमारे अली भी हैं और बजरंगबली भी. हमारे दोनों हैं, हमें दोनों चाहिए. बजरंगबली हमारी दलित जाति से ही थे. बजरंगबली की जाति तो योगी जी ने ही खोजी है. उन्होंने ही कहा है कि वो वनवसी थे. मैं योगी का आभार जताती हूं कि उन्होंने हमारे वंशजों को बताया. बजरंगबली का हमें ही आशीर्वाद मिलने वाला है.
.

1:23 pm (IST)

मुझे लगता है नमो-नमो वाल इस चुनाव में जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं- मायावती 

1:19 pm (IST)
मायावती ने मंच से कहा कि मैं योगी को जवाब देना चेहती हूं

1:03 pm (IST)
गठबंधन की दूसरी रैली को संबोधित करने बुलंदशहर पहुंची मायावती 

11:42 am (IST)
LOAD MORE
Loading...