मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी तो गुस्साए पति चबा डाली उसकी नाक
Badaun News in Hindi

बताया जाता है कि महिला का पति अक्सर शराब के नशे में उसकी पिटाई करता था. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार को एक घर में पति-पत्नी में किसी घरेलू बात को लेकर झगड़ा हो गया. पत्नी की मायके जाने की जिद करने लगी. इसी जिद को लेकर पति इस कदर गुस्सा हुआ कि उसने अपने दांतों से पत्नी की नाक चबा डाली. इसके बाद पति मौके से फरार हो गया. परिजनों ने महिला को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जाता है कि महिला का पति अक्सर शराब के नशे में उसकी पिटाई करता था. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले पत्नी से की मारपीट
दरअसल घटना बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के नगला शर्की गांव की है. नगला शर्की गांव के संजय की शादी आरती से हुई है. आरती अपने मायके जाने की जिद कर रही थी लेकिन उसका पति उसको मायके जाने से मना कर रहा था. इसी बात को लेकर मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी आरती का उसके पति संजय से विवाद हो गया. गुस्साए पति ने पहले पत्नी से मारपीट की और फिर दांतों से उसकी नाक काट ली. घायल पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

आरोपी की तलाश में पुलिस



वहीं घटना को लेकर एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का सामने आया है. एक पति ने अपनी पत्नी की नाक काट ली है. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है. जल्दी आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.



बता दें, कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला राजस्थान के झालावाड़ से सामने आया था. यहां पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने जब अपने ससुराल चलने से इनकार किया तो पति को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी की नाक को चबाकर उसे घायल कर दिया था.

(रिपोर्ट- चितरंजन)

ये भी पढ़ें..

इस सोसाइटी में फ्लैट छोड़ने को मजबूर हुए मालिक, लगाए- Flat For Resale के पोस्टर

मां खोज रही थी महिला नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी के लिए दूल्हा, वो जेंडर चेंज कराकर घर लौटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading