अपना शहर चुनें

States

बीवी को ले जा रहा था ससुर, गुस्साए दामाद ने मारी गोली

दहेज ना मिलने से गुस्साए दामाद ने अपने ससुर की गोली मार कर हत्या कर दी.

  • Share this:
बदायूं में एक दामाद ने अपने ससुर को गोली मार दी क्योंकि वो अपने बेटी को उसके मायके ले जाने आया था. दहेज की मांग पर अड़ा दामाद इतने गुस्से में था कि उसमे तमंचे से ससुर का काम तमाम कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.

बरेली जनपद के ओम प्रकाश ने अपनी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले सतीश के साथ की थी. ओमप्रकाश ने अपनी बेटी की शादी में काफी दहेज दिया था. फिर भी आरोपी सतीश और पैसों की मांग करता था. पैसे नहीं मिलने पर वो अपनी पत्नी अनीता को मार-पिटाई करता था.कुछ दिनों बाद अनीता को पीलिया की हो गया.

पति सतीश अनीता का इलाज भी नहीं कराना चाहता था. इसी बात को लेकर अनीता ने पिता ओमप्रकाश को फोन कर दिया और कहा कि मुझे यहां से ले चलो. गुरुवार को पिता ओम प्रकाश मूसाझाग थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव पहुंचे और अपनी बेटी को तैयार होकर चलने के लिए कहा.



अनीता को अपनी बाइक पर बैठाकर ओमप्रकाश जब चलने लगे तब पीछे से आए सतीश ने विरोध करना शुरू कर दिया और कहा अनीता को नहीं ले सकते. इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई और आरोपी सतीश घर में जाकर तमंचा ले आया और तमंचे से अपने ससुर पर फायर कर दिया. इस फायर से ओमप्रकाश की गोली लगने से तुरंत ही मौके पर मौत हो गई. घटना करने के बाद आरोपी सतीश मौके से फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज