लाइव टीवी

बदायूं: आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पीएनबी के ब्रांच मैनेजर निलंबित

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2018, 11:38 AM IST

बदायूं जिले के वजीरगंज की पीएनबी शाखा के ब्रांच मैनेजर ने कस्बे के ही दो व्यापारियों का बड़ा लोन नियमों को ताक पर रखकर पास किया था, इसके बदले में दोनों व्यापारियों ने ब्रांच मैनेजर को पार्टी दी थी

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के वजीरगंज स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर अरुण कुमार का कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद बैंक के डीजीएम ने ब्रांच मैनेजर को निलंबित कर दिया. बताया जाता है कि बदायूं जिले के वजीरगंज की पीएनबी शाखा के ब्रांच मैनेजर ने कस्बे के ही दो व्यापारियों का बड़ा लोन नियमों को ताक पर रखकर पास किया था.

इसके बाद दोनों व्यापारियों ने ब्रांच मैनेजर को शराब और शबाब की पार्टी दी थी. इसी पार्टी का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पार्टी देने वालों में बीजेपी का एक स्थानीय नेता भी शामिल है.

नियम विरुद्ध लोन पास करने के बदले दो स्थानीय व्यापारियों ने बैंक मैनेजर को पार्टी दी जिसमें लड़कियों के साथ शराब के जाम भी छलकाए गए. पार्टी में मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही मामला बैंक के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आ गया.

मामले के तूल पकड़ने पर ब्रांच मैनेजर को निलंबित कर दिया गया है. पार्टी देने वाले व्यापारियों में बीजेपी का एक स्थानीय नेता भी शामिल है. बदायूं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है, जांच के निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - 

2019 से पहले कभी भी शुरू हो सकता है 'राम मंदिर' निर्माण: वेदांती

राम की कृपा होगी तो बनकर ही रहेगा राम मंदिर: योगी आदित्यनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2018, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर