बदायूं: थाने के अंदर से फरार हुआ 10 हजार का इनामी बदमाश, कुछ घंटे पहले हुई थी गिरफ्तारी
Badaun News in Hindi

बदायूं: थाने के अंदर से फरार हुआ 10 हजार का इनामी बदमाश, कुछ घंटे पहले हुई थी गिरफ्तारी
इस मामले में आरोपी राजू के खिलाफ एक और मामला थाने से भागने का दर्ज किया गया है.

बीती रात 10 बजे बदमाश राजू को लॉकअप (Lockup) से बाहर लाया गया और उसे खाना खाने के लिए दिया गया. इस दौरान सुरक्षा में खड़ा एक सिपाही रोटी लाने चला गया.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के कादरचौक थाने (Kadar Chowk Police Station) से मंगलवार रात 10 बजे एक 10 हजार का इनामी बदमाश फरार (Crook Escape) हो गया. पुलिस ने इनामी बदमाश को धनूपुरा गांव (Dhanupura Village) के पास से पकड़ा था. बताया जाता है कि मंगलवार रात 10 बजे के करीब उसे लॉकअप से बाहर लाकर खाना खिलाया जा रहा था, इसी दौरान को चकमा देकर वह फरार हो गया.

घटना के बाद थाने के अंदर हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना सीओ उझानी अनिरुद्ध सिंह (CO Ujhani Anirudh Singh) को दी गई. सीओ उझानी अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह कादरचौक थाना पुलिस ने को सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश राजू (Raju) अपने गांव के पास घूम रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना कादरचौक पुलिस ने 10 हजार रुपए के इनामी राजू को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने लाया गया था. इसके बाद कागजी कार्रवाई थाने द्वारा पूरी की जा रही थी.

रात 10 बजे राजू को लॉकअप से बाहर लाया गया था
जानकारी के मुताबिक, बीती रात 10 बजे राजू को लॉकअप से बाहर लाया गया और उसे खाना खाने के लिए कहा गया. फिर वह बाहर बैठकर खाना खाने लगा. इस दौरान उसकी सुरक्षा में एक होमगार्ड और सिपाही भी लगे थे. तभी सिपाही और होमगार्ड को चकमा देकर राजू थाने से फरार हो गया. घटना की जानकारी होने पर तुरंत ही उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई. फिलहाल, आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है, मगर अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है.
राजू के खिलाफ एक और मामला थाने से भागने का दर्ज किया गया है


वहीं, इस मामले में आरोपी राजू के खिलाफ एक और मामला थाने से भागने का दर्ज किया गया है. इस मामले में co अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि कादरचौक थाना से एक आरोपी राजू भाग गया है. उसे खाना खिलाने के लिए लॉकअप से बाहर निकाला गया था. इस दौरान एक सिपाही राजू के लिए रोटी लाने चला गया. जब सिपाही लौटकर आया तब तक राजू फरार हो चुका था. उस पर 10 हजार रुपए का इनाम था. राजू की तलाश में टीम लगा दी गई है. साथ ही घटना की जानकारी एसएसपी संकल्प शर्मा को दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज