बदायूं नाबालिग दुष्‍कर्म पीड़‍िता की अस्‍पताल में मौत, दरिंदों ने फेंक दिया था ट्रेन के आगे
Badaun News in Hindi

बदायूं नाबालिग दुष्‍कर्म पीड़‍िता की अस्‍पताल में मौत, दरिंदों ने फेंक दिया था ट्रेन के आगे
बदायूं सामूहिक दुष्‍कर्म पीड़‍िता की अस्‍पताल में मौत.

5 सितंबर को खुले में शौच के लिए गई 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor girl) को गांव के ही दो युवकों ने अपहरण कर लिया था. इसके बाद रात भर ईख के खेत में लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म (Gang rape) किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
बदायूं में सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की शिकार हुई किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई. बरेली के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान नाबालिग किशोरी (Minor girl) ने दम तोड़ दिया. बेटी की मौत से सदमे में पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस (Police) ने एफआईआर दर्ज नहीं की है.

बता दें कि 5 सितंबर को खुले में शौच के लिए गई 16 साल की नाबालिग लड़की का गांव के ही दो युवकों ने अपहरण (kidnap) कर लिया था. इसके बाद रात भर ईख के खेत में लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया. इतना ही नहीं रेप के बाद युवकों ने अगली सुबह लड़की को चलती ट्रेन से उझियानी रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेन के आगे फेंक दिया था. ट्रेन की चपेट में आने से लड़की के दोनों पैर कट गए थे.

पुलिस ने अभी तक नहीं दर्ज की एफआईआर
इस मामले में लड़की के पिता ने पुलिस पर दबंगों के खिलाफ मामला (FIR) दर्ज न करने का आरोप लगाया है. पिता का कहना है कि उसने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी जबकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. वहीं पुलिस किसी भी शिकायत से इनकार कर रही है.



ये भी पढ़ें



उन्नाव रेप केस की सुनवाई के लिए एम्स में लगा कोर्ट, आरोपी कुलदीप सेंगर हुआ पेश

उन्‍नाव गैंगरेप: AIIMS लाए गए सेंगर, जज ने रिकॉर्ड किया पीड़ि‍ता का बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading