अपना शहर चुनें

States

बदायूं: छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने छात्रा को पीट-पीटकर मार डाला

मामले में आईजी डीके ठाकुर ने बदायूं एसएसपी को जांचकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिया है. हालांकि परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से साठगांठ करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
बदायूं जिले में मंगलवार को दबंगों ने छेड़छाड़ के विरोध करने पर एक छात्रा को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मामले में आईजी डीके ठाकुर ने बदायूं एसएसपी को जांचकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिया है. हालांकि परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से साठगांठ करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें-बदायूं में रेलवे ट्रैक पर मिली किशोरों की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक मामला बिल्सी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी 20 वर्षीय मृतका बीए थर्ड ईयर की छात्रा थी. पीड़िता के भाई राहुल ने बताया कि गत 13 अक्टूबर को उसकी बहन को गांव के ही 4 लोगों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की और जब उसने विरोध किया तो उसे लाठी डंडों से पीटा गया और उसका सिर दीवार में मार दिया. गंभीर हालत में पीड़िता को बरेली जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.



यह भी पढ़ें-गर्लफ्रेंड से ऐंठे पैसों से बनाया अपना मकान, फिर किसी और से करने चला था शादी
भाई राहुल का कहना है कि अब हत्यारे समझौते का दबाव बना रहे हैं. उसका कहना है कि उसकी जान को भी खतरा है. राहुल ने बताया कि घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज