होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: भाइयों ने की गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या, प्रेम विवाह से नाराज था परिवार

UP News: भाइयों ने की गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या, प्रेम विवाह से नाराज था परिवार

बदायूं में प्रेम विवाह करने के बाद नाराज भाईयों ने सात माह की गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या कर दी.

बदायूं में प्रेम विवाह करने के बाद नाराज भाईयों ने सात माह की गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या कर दी.

Honor Killing in UP: उत्तर प्रदेश के बदायूं में ऑनर किलिंग की घटना ने लोगों को दहला दिया. प्रेम विवाह करने के बाद नाराज भाईयों ने सात माह की गर्भवती बहन को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हाे गए.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में ऑनर किलिंग (Badaun Honor Killing) की घटना ने लोगों को दहला दिया. प्रेम विवाह करने के बाद नाराज भाईयों ने सात माह की गर्भवती बहन को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हाे गए. हमलावर भाईयों ने अपनी बहन को उस समय गोली मारी जब वह पति के ममेरे भाई के साथ चिकित्सक के यहां से दवा लेकर वापस लौट रही थी. घटना के बाद वहां सनसनी फैल गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताया गया है कि थाना अलापुर क्षेत्र के ग्राम गौरामई की रहने वाली शिवली शिवली ने डेढ़ साल पहले गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम विवाह किया था. शिवली ने छोटी गौरामई निवासी फहीम से शादी की थी और उसी के बाद से उसके परिवार वाले उससे बेहद नाराज थे. शिवली सात माह की गर्भवती थी. बताया गया है कि मंगलवार को वह अपने पति के ममेरे भाई के साथ चिकित्सक के यहां दवा लेने गई थी. वहां से लौटते समय उसका अपने भाइयों से सामना हो गया. इसी बीच उसके भाइयों ने मौके पर ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

घटनास्थल पर एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. पुलिस ने बताया कि शिवली के भाई मोअज्जिम और मुज़ीब ने पीछा करते हुए शिवली को गोली मारी है. शिवली को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शिवली के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Tags: Badaun news, Honor killing, Up crime news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर