बदायूं में नहीं रूक रहा है खूनी संघर्ष, अब तक पांच लोगों की हो चुकी है हत्या
Badaun News in Hindi

मृतक राजू ठाकुर गंगा कटरी में अपने भाई धीर सिंह के साथ खेत की जुताई करके लौट रहा था और रास्ते में घात लगाए कश्यप पक्ष के पप्पू कश्यप, होरी लाल, गेंदन और राम सिंह ने उस पर हमला किया और फरार हो गए

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बदायूं जिले में गंगा कटरी की जमीन को लेकर हत्याओं का सिलसिला नहीं रूक रहा है.अब तक दो पक्षों के बीच चल आ रहे खूनी संघर्ष में कुल पांच लोगों की हत्या हो चुकी है. बीते शनिवार को एक बार फिर खेत से काम करके लौट रहे राजू ठाकुर नामक युवक की हमले में मौत हो गई. घटना के बाद ऐहतियातन पुलिस ने गांव में पीएसी को तैनात कर दिया है.

यह भी पढ़ें-बदला लेने के लिए किया 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

रिपोर्ट के मुताबिक मामला उझानी कोतवाली क्षेत्र हुसैनपुर गांव का है, जहां 20 साल से गंगा की कटरी की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है. गांव के ठाकुर और कश्यप समुदाय के बीच छिड़ी लड़ाई में अब तक कुल पांच लोगों की हत्या हो चुकी है. बताया जाता है 20 साल पहले ठाकुर पक्ष ने कश्यप जाति के इन्द्रपाल की हत्या की थी, जिसका बदला लेते हुए 2007 में कश्यप पक्ष ने दयाराम ठाकुर और 2014 में यादवेन्द्र ठाकुर की हत्या को अंजाम दिया था.



यह भी पढ़ें-बदायूं में घर में घुसकर बदमाशों ने की महिला की हत्या



इसके बाद वर्ष 2017 में ठाकुर पक्ष की ओर से सुखपाल कश्यप नामक शख्स की हत्या को अंजाम दिया गया और शनिवार को सुखपाल कश्यप की हत्या का बदला लेने के लिए कश्पक्ष पक्ष के लोगों ने खेत से काम करके लौटे राजू ठाकुर की गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक राजू ठाकुर गंगा कटरी में अपने भाई धीर सिंह के साथ खेत की जुताई करके लौट रहा था और रास्ते में घात लगाए कश्यप पक्ष के पप्पू कश्यप, होरी लाल, गेंदन और राम सिंह ने उस पर हमला किया और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-गर्लफ्रेंड से ऐंठे पैसों से बनाया अपना मकान, फिर किसी और से करने चला था शादी

बताया जाता है गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए राजू ठाकुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक राजू के भाई धीर सिंह की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं और गांव में पीएएसी तैनात कर दी गई है.

(रिपोर्ट-चितरंजन, बदायूं)
First published: November 25, 2018, 12:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading