Assembly Banner 2021

Badaun News: महंत के हत्यारोपी का पेड़ से झूलता मिला शव, पुलिस को थी तलाश

महंत के हत्यारोपी का पेड़ से झूलता मिला शव (File photo)

महंत के हत्यारोपी का पेड़ से झूलता मिला शव (File photo)

एसएसपी (SSP) बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि आपसी विवाद के चलते सखी बाबा को गांव के ही एक व्यक्ति रामवीर यादव द्वारा की गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 3:24 PM IST
  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले के इस्लामनगर थाना इलाके के ग्राम मोहद्दीनगर ढक नगला में 6 फरवरी की रात मंदिर के एक महंत सखी बाबा (75) की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था. मंगलवार को हत्यारोपी रामवीर का शव संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके के कैल गांव के पास पेड़ से लटकता मिला. पुलिस को सखी मंहत के हत्यारोपी की तलाश थी. पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मोहजुद्दीनगर ढकनगला गांव की है. जानकारी के मुताबिक 75 साल के जय सिंह यादव जिसको सखी बाबा के नाम से भी गांव में लोग जानते थे. उनकी देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि आपसी विवाद के चलते सखी बाबा को गांव के ही एक व्यक्ति रामवीर यादव द्वारा की गई थी. वो शराब के नशे में था और आपसी विवाद के चलते रंजिश भी मानता था.

Youtube Video




Meerut News: कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, NH-58 पर पड़ा मिला शव
इसी बात को लेकर बाबा की महंत सखी महंत के चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. एसएसपी ने बताया कि इस प्रकरण में रामवीर की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई थी. (इनपुट- सुनील कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज