Assembly Banner 2021

पत्नी ने नहीं पूरी की दहेज की डिमांड, पति ने जहरीले सांप से कटवाया

 नाराज पति ने अपनी पत्नी को मारने का प्लान तैयार कर लिया और अपने दोस्तों को ही पत्नी मारने की सुपारी दे दी

नाराज पति ने अपनी पत्नी को मारने का प्लान तैयार कर लिया और अपने दोस्तों को ही पत्नी मारने की सुपारी दे दी

तीन दिन पहले वो अपनी पत्नी को साथ मे सितारगंज ले गया और सांप से कटवाकर मारने का प्रयास किया.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी हैं. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को मारने के लिए अपने सपेरे दोस्तों को 'सुपारी' (Contract) दे दी. जिसके बाद दोस्तों ने पत्नी को विषैले सांप से कटवाकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की. गंभीर स्थिति में परिजनों ने पत्नी को बरेली निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल पति फरार चल रहा है. पुलिस इस मामले को अन्य जिले का मामला बता कर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. फ़िलहाल पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दहेज़ के लिए अक्सर होती थी अनबन

दरअसल, पूरा मामला बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीपूरा गांव की रहने वाली रेहाना की शादी इसी गांव में रहने वाले अहमद शरीफ से 25 फ़रवरी 2017 को हुई थी. पति अक्सर दहेज के लिए रेहाना को प्रताड़ित करता था. शादी के बाद दोनों में अनबन शरू हो गई. इसी बात से नाराज पति ने अपनी पत्नी को मारने का प्लान तैयार कर लिया और अपने दोस्तों को ही पत्नी मारने की सुपारी दे दी. पति उत्तराखंड के सितारगंज में पिछले 6 महीनों से रह रहा था. यहां पर उसके कुछ सपेरों का सहारा लेकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने का प्लान तैयार कर लिया.



पिता ने लगाई न्याय की गुहार
तीन दिन पहले वो अपनी पत्नी को साथ मे सितारगंज ले गया और सांप से कटवाकर मारने का प्रयास किया. गनीमत यह रही कि उसकी पत्नी रेहाना बच गई. मामला खुलने के बाद पत्नी को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामलें में घटना अन्य जगह का होने की बात कहकर कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. उधर पिता ने मांग की है इस मामले में न्याय मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनके दामाद ने दो लोगों के साथ मिलकर उनकी बेटी को सांप से कटवाया है. उन्होंने यह बात लिखित में पुलिस को दे दी है. अब पुलिस जांच कर कार्रवाई करे.



(इनपुट: चितरंजन सिंह)


ये भी पढ़ें:

अयोध्या: जीजा से करना चाहती थी शादी, पिता ने किया ऐतराज तो उतार दिया मौत के घाट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज