बदायूं में अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Badaun News in Hindi

बदायूं में अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो

मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र का है. वार्ड नंबर दो में एक अधेड़ को पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र का है. वार्ड नंबर दो में एक अधेड़ को पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दबंग मौके से फरार हो गए. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके मोहल्ले के ही लोगों से पुरानी रंजिश चलते हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना क्षेत्र के मोहल्ला संख्या दो निवासी दीवान सिंह (45) अपने परिवार के साथ रहते थे



कहा जा रहा है कि थाना क्षेत्र के मोहल्ला संख्या दो निवासी दीवान सिंह (45) अपने परिवार के साथ रहते थे. बीती रात पुरानी रंजिश के चलते उसी के मोहल्ले के कुछ दबंग लोगों ने उन्हें अकेला देखकर हमला कर दिया और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना के बाद दबंग मौके से फरार हो गए है. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.



ये भी पढ़ें- CRIME

MCU घोटाला : पूर्व कुलपति बी के कुठियाला EOW में पेश

केंद्र से पैसे के लिए BJP सांसदों से गुहार लगाएगी कांग्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading