लाइव टीवी

बदायूं: बिल्सी से बीजेपी विधायक को 8 दिनों में तीसरी बार मिली धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 29, 2018, 1:37 PM IST
बदायूं: बिल्सी से बीजेपी विधायक को 8 दिनों में तीसरी बार मिली धमकी
Whatsapp आजकल लोगों की रोजमर्रा जिंदगी का हिस्सा बन गया है. दुनिया में करीब ढाई अरब लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. वहीं अकेले भारत में 25 करोड़ इसके यूजर हैं. Whatsapp हमेशा अपने यूजर की सुविधाओं का खयाल रखते हुए नए-नए फीचर लॉन्च करता रहता है. लेकिन जानकारी के आभाव की वजह से बहुत से फीचर्स के बारे में यूजर्स को जानकारी नहीं होती. एक ऐसा ही फीचर है New Broadbast का.

विधायक आर के शर्मा को व्हाट्सएप पर तीसरा मैसेज गत 28 मई की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच में भेजा गया है, जिसकी शिकायत विधायक ने गोपनीय तौर पर अफसरों को दे दी है

  • Share this:
बदायूं जिले के बीजेपी विधायक आर के शर्मा को सोमवार को एक बार फिर जान से मारने से धमकी मिलने की सूचना है. इस बार व्हाट्सएप पर मिली धमकी एक नए नंबर से भेजी गई है. पिछले 8 दिनों के अंदर बिल्सी से बीजेपी विधायक को तीसरी बार ऐसी धमकी भेजी गई है.धमकी मैसेज में लिखा गया है, 'किसी परिवार के सदस्य को खो देंगे. यही नहीं, मैसेज के साथ खून से सना फोटो भी अपलोड किया गया है.
'मृतक आपके परिवार का कोई सदस्य हो सकता है, कैमरा खोलो और मुझे देखो और पुष्टि करो कि मैं कौन हूं, अगर लगता नहीं है कि मैं अली बुदेश नहीं हूं. भरोसा तब करना जब मृत एक सदस्य प्राप्त करोगे. व्हाट्सएप पर भेजा गया ताजा मैसेज इस बार नंबर से किया गया है.                                                                                       -व्हाट्सएप मैसेज

रिपोर्ट के मुताबिक विधायक आर के शर्मा को व्हाट्सएप पर तीसरा मैसेज गत 28 मई की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच में भेजा गया है, जिसकी शिकायत विधायक ने गोपनीय तौर पर अफसरों को दे दी है.

गौरतलब है विधायक को पहली धमकी गत 20 मई को दी गई थी, जिसकी शिकायत 23 मई को बिसौली कोतवाली में दी गई थी और पुलिस ने 24 मई को रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी का मामला दर्ज किया था. विधायक के मुताबिक दूसरी बार 27-28 मई को रात में व्हाट्सएप पर धमकी दी गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2018, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर