लाइव टीवी

VIDEO: कोर्ट में बंदर ने वकील से छीने 57 हजार रूपए, हवा में उड़ाए नोट, लूटने के लिए उमड़ी भीड़
Badaun News in Hindi

CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2019, 1:30 PM IST
VIDEO: कोर्ट में बंदर ने वकील से छीने 57 हजार रूपए, हवा में उड़ाए नोट, लूटने के लिए उमड़ी भीड़
बंदर वकील का 57 हजार रुपये लेकर पेड़ पर चढ़ गया

बंदर जब पेड़ पर चढ़कर नोट उड़ा रहा था तो लोग नीचे उसे लूट रहे थे. इसके बाद वकीलों ने कचहरी को घेर लिया और लोगों से 51 हजार रुपये वसूले. इसमें से लगभग 10 हजार रूपए के नोट कटे-फटे थे. जिसे बंदर ने दांत से काट कर नीचे फेंके थे. हालांकि लोगों ने बंदर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो 6500 रुपये लेकर भाग गया.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budayun) जिले में बंदरों का आतंक है. सहसवान कोतवाली क्षेत्र स्थित कचहरी परिसर (Court Campus) में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब आसमान से अचानक नोटों (Currency) की बारिश होने लगी. लोगों ने देखा कि एक बंदर (Monkey) पेड़ पर चढ़कर ये नोट उड़ा रहा था. बंदर को यूं नोट उड़ाते देख मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गयी. दरअसल कचहरी में अपनी चौकी पर बैठे वकील (Lawyer) अतर सिंह रुपयों से भरा थैला लेकर पहुंचे थे. इस दौरान एक बंदर खाने की चीज समझकर थैले को उठाकर पेड़ पर चढ़ गया. इसके बाद उसने थैले से नोट निकालकर उसे दांतों से काट-काट कर नीचे फेंकना शुरू कर दिया. यह देख वहां मौजूद लोगों ने रुपये लूटना शुरू कर दिया.

बंदर द्वारा नोट लुटाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वकील अतर सिंह 57 हजार रुपये बैंक में जमा करने के लिए पहुंचे थे. वो अपने चौकी पर बैठकर विड्रॉल फॉर्म (Withdrawl Form) भर रहे थे और रुपयों से भरा थैला पास में रखा था. इसी बीच एक उत्पाती बंदर थैले में खाने की चीज समझकर वह उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया. लेकिन अतर सिंह को इस बात की भनक भी नहीं लगी. जब आसमान से नोटों की बारिश होने लगी तो वहां लोग हक्का-बक्का रह गए. भीड़ रूपये लूटने में जुट गयी.



6500 रुपये लेकर फरार हुआ बंदर

जब बंदर नोट उड़ा रहा था तो लोग नीचे उसे लूट रहे थे. इसके बाद वकीलों ने कचहरी को घेर लिया और लोगों से 51 हजार रुपये वसूले. इसमें से लगभग 10 हजार रूपए के नोट कटे-फटे थे. जिसे बंदर ने दांत से काट कर नीचे फेंके थे. हालांकि लोगों ने बंदर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो 6500 रुपये लेकर भाग गया. इस पूरे तमाशा के दौरान कोर्ट में मौजूद किसी ने अपने मोबाइल से पूरी घटना को कैद कर लिया.

ये भी पढ़ें

आपके साथ भी हो सकता है ATM फ्रॉड! यूट्यूब से चोरों ने सीखा शातिर तरीकागोरखपुर: मकान बेचने से मना किया तो एक सांस में पत्नी को दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 8:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर