अपना शहर चुनें

States

BJP ज्वाइन करने पर सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने जीजा से तोड़े सभी रिश्ते

धर्मेंद्र यादव की फाइल फोटो
धर्मेंद्र यादव की फाइल फोटो

बता दें रविवार को बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया. मुलायम सिंह यादव के दामाद और फिरोजाबाद से जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजेश यादव ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया.

  • Share this:
बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद्र यादव के बहनोई अनुजेश प्रताप सिंह यादव ने रविवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली. अनुजेश प्रताप सिंह मैनपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या उर्फ़ बेबी यादव के पति हैं. संध्या यादव धर्मेंद्र यादव की बहन है. जीजा के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद धर्मेंद्र यादव ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपने बहनोई से सभी रिश्तों को तोड़ दिया.

धर्मेंद्र यादव ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि मीडिया के माध्यम से मुझे ज्ञात हुआ है कि अनुजेश प्रताप सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं. मीडिया ने उन्हें मेरे बहनोई के रूप में प्रस्तुत कर सुर्खियां बनायी है. मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भाजपा के किसी भी नेता से मेरा कभी भी कोई संबंध नहीं हो सकता. अब अनुजेश प्रताप सिंह से भी मेरा कोई संबंध नहीं है. भविष्य में उन्हें कभी भी मेरे रिश्तेदार के तौर पर प्रस्तुत न करें.





बता दें रविवार को बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया. मुलायम सिंह यादव के दामाद और फिरोजाबाद से जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजेश यादव ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया. गौरतलब है कि अनुजेश यादव को 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते समाजवादी पार्टी से निष्कासित किया गया था.
यह भी पढ़ें: 

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम लखनऊ से हो सकती हैं सपा प्रत्याशी, राजनाथ के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव!

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी में पहले चरण के लिए इन दिग्गजों के बीच होगा चुनावी दंगल

लोकसभा चुनाव: UP में कांग्रेस के 'अच्छे दिन' लाने के लिए 'ब्राह्मण' ही क्यों हैं प्रियंका की पसंद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज