बदायूं: 5 साल की मासूम से रेप के बाद गाला घोंटकर हत्या, आरोपी की पिटाई के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

बदायूं में पांच साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या

बदायूं में पांच साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या

Badaun Rape and Murder: थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव में एक 5 साल की बच्ची खेत में अपनी मां से कुछ ही दूरी पर गेहूं की बालियां चुन रही थी, तभी उसे अकेला पाकर एक युवक ने बच्ची को पकड़कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
बदायूं. पुलिस (Police) भले ही कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावा करे, लेकिन बदायूं (Badaun) जनपद में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव का है जहां 5 साल की मासूम बच्ची के साथ 30 वर्षीय युवक ने पहले रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद आरोपी युवक को लोगों ने घटनास्थल पर ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. सूचना पर मौके पर थाना सिविल लाइंस पुलिस पहुंची तो आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

बदायूं जनपद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव में एक 5 साल की बच्ची  खेत में अपनी मां से कुछ ही दूरी पर गेहूं की बालियां चुन रही थी, तभी उसे अकेला पाकर एक युवक ने बच्ची को पकड़कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. खेत की ओर जा रहे कुछ ग्रामीणों ने बच्ची को खेत मे पड़ा देखा. आरोपी भी मौके पर ही था. स्थिति को भांपते हुए ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बच्ची के शव को तत्काल घटनास्थल से हटाकर ले गयी.

एसएसपी ने कही ये बात

वहीं इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना सामने आयी है. आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मुकदमा पंजिकृत कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाई की जाएगी. हालांकि पूरे मामले में एसएसपी की लापरवाही भी सामने आई. एसएसपी मृतका की पहचान को उजागर कर दिया जो कि सुप्रीम कोर्ट के नियमों का उल्लंघन है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज