बदायूं: महिला का जबरन मुंडन कराने वाला सनकी पति और ससुर गिरफ्तार

बदायूं में पत्नी का सिर मुंडवाने के आरोप में पति और ससुर गिरफ्तार
बदायूं में पत्नी का सिर मुंडवाने के आरोप में पति और ससुर गिरफ्तार

Badaun News: आरोप है कि महिला ने जब पति से मृतक ताऊ को देखने की जिद की तो पति आगबबूला हो गया. पहले तो उसने महिला की पिटाई कर दी. इससे भी मन नहीं भरा तो उसका सिर मुंडवा दिया.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के पिंदारा गांव में 17 अक्टूबर को एक सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी का जबरन मुंडन कराने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. दरअसल, पीड़ित महिला ने अपने पति से मृतक ताऊ को देखने की जिद की थी, जिसके बाद उनका सिर मुंडवा दिया गया.

आरोप है कि महिला ने जब पति से मृतक ताऊ को देखने की जिद की तो पति आगबबूला हो गया. पहले तो उसने महिला की पिटाई कर दी. इससे भी मन नहीं भरा तो उसका सिर मुंडवा दिया. न्यूज18 पर खबर चलने के बाद बिसौली कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सनकी पति और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है मामला
दरअसल, बदायूं के बिसौली थाना क्षेत्र के पिंदारा गांव में पति राजपाल ने अपनी पत्नी को गंजा करा दिया, क्योंकि उसने अपने मृतक ताऊ को देखने की जिद की थी. इससे गुस्साए पति ने पहले उनकी पिटाई कर दी, फिर उनके सिर के पूरे बाल मुंडवा दिए. इस पूरे मामले की शिकायत बिसौली थाने में की गई. पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में एफआईआर दर्ज कर राजपाल और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि मामला  संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. दोनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज