बदायूं: खेलते-खेलते कार में लॉक हुए बच्चे, दम घुटने से एक की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

दो बच्चियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Badaun News: एक एसयूवी कार में खेलते हुए तीन बच्चे लॉक हो गए. बच्चों की गाड़ी के अंदर दम घुटने से साजिद के 3 साल के पुत्र साविद की मौत हो गई, जबकि उसके भाई राशिद की 5 साल की बेटी अलशिफा और 3 साल की बेटी मंतशा दम घुटने से गाड़ी के अंदर बेहोश हो गई.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के परा मोहल्ले में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब खेलते वक्त तीन बच्चे एक एसयूवी कार में लॉक हो गए. गाड़ी में लॉक लगने के बाद एक बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत स्थिर बतायी है.

अलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले साजिद अपने बहनोई कैसर अली की बेटी की शादी में दातागंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला परा में आए हुए थे. लड़की की शादी दोपहर में थी और सभी लोग शादी की खुशियों में मस्त थे. वहीं साजिद और उसके भाई राशिद के बच्चे किसी तरह से एसयूवी गाड़ी की चाबी ले आए. चाबी लाने के बाद बच्चे गाना सुनने के लिए गाड़ी के अंदर बैठ गए. गाड़ी के अंदर बैठने के बाद कुछ ही समय बाद गाड़ी में लॉक लग गया. बच्चों के काफी प्रयास बाद जब लॉक नहीं खुला तो वो बेहोश होने लगे. बच्चों की गाड़ी के अंदर दम घुटने से साजिद के 3 साल के पुत्र साविद की मौत हो गई, जबकि उसके भाई राशिद की 5 साल की बेटी अलशिफा और 3 साल की बेटी मंतशा दम घुटने से गाड़ी के अंदर बेहोश हो गई.

शादी से लौटते मेहमानों ने बच्चों को कार में बेहोश देखा
जब मेहमान शाम के टाइम घर जाने लगे, तब गाड़ी के अंदर बच्चों को गंभीर हालत में बेहोश देखा। जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी थी, जबकि राशिद की दोनों बच्चियां गंभीर हालत में सांसे भर रही थीं. इन दोनों बच्चियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन बच्चों की हालत अब स्थिर है. घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई.