Assembly Banner 2021

बदायूं: गैस भरवाने जा रहे युवक को पुलिस ने इतना पीटा कि फ्रैक्चर हो गए हाथ-पैर

 (सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

उझानी पुलिस ( Ujhani Police) ने उसे दौड़ा- दौड़ाकर पीटा है. इससे युवक के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए. बेहोशी की हालत में परिजनों ने जिलाधिकारी से फोन पर मदद की गुहार लगाई है.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं पुलिस (Badaun Police) का अमानवीय चेहरा लगातार सामने आ रहा है. चार दिनों से बदायूं पुलिस किसी को नहीं छोड़ रही है. ताजा मामला उझानी कोतवाली (Ujhani Kotwali) क्षेत्र का है. यहां एक युवक अपनी साइकिल से सिलेंडर में गैस भरवाने जा रहा था. तभी उझानी पुलिस ने उसे दौड़ा- दौड़ाकर पीटा. इससे युवक के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए. बेहोशी की हालत में परिजनों ने जिलाधिकारी से फोन पर मदद की गुहार लगाई है. वहीं, डीएम ने मामले का संज्ञान लेते हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के कछला रोड स्थित नाजियाई मोहल्ले की है.

पहला मामला कुछ दिन पहले मूसाझाग थाना क्षेत्र में सामने आया था. तब पुलिस ने गेहूं उतार रहे परिवार को बेरहमी से पीटा था. पीड़ित परिजनों ने एसएसपी से पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी. वहीं, दूसरा मामला वजीरगंज थाना इलाके का है. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली से राशन ले जा रहे कोटेदार को पीटा और उसकी मशीन तोड़ दी थी. कोटेदार ने भी पुलिस के खिलाफ तहरीर दी है.

पीड़ित परिजनों ने कोतवाली जाकर छोड़ने की गुहार लगाई
अब उझानी कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर लॉकडाउन पालन कराने की आड़ में सिलेंडर में गैस भरवाने जा रहे साइकिल सवार राजू (17 साल) को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. पुलिस की मारपीट से युवक के हाथ पैर- फ्रैक्चर हो गए. साथ ही पुलिस ने युवक को थाने में लेजाकर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है. वहीं, पीड़ित परिजन कोतवाली जाकर युवक छोड़ने की गुहार करते रहे मगर पुलिस ने एक न सुनी. पीड़ित परिजनों ने जब डीएम से इसकी शिकायत की तो उनके आदेश पर पुलिस ने घायल युवक को कोतवाली से रिहा कर दिया. गंभीर हालत में युवक को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले पर बदायूं पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.
ये भी पढ़ें- 



लॉक डाउन: कोरोना काल में मोक्षदायिनी गंगा और यमुना नदियां हो रहीं निर्मल

दिल्ली-NCR और पश्चिमी यूपी के लोग हो जाएं सावधान, शाम तक चलती रहेगी आंधी-बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज