बदायूं: फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल, राइफल भी लूटी

हमले में घायल हुआ सिपाही
हमले में घायल हुआ सिपाही

Badaun News: अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड नंबर 9 में शनिवार रात बड़ी वारदात हो गई. एक बदमाश और उसके दोस्त के पकड़े जाने के बाद उसके परिवार और रिश्तेदारों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जनपद के अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे में पुलिस टीम (Police) पर पथराव हुआ. इस हमले में एक सिपाही घायल हो गया और उसकी इंसास राइफल भी लूट ली गई. सिपाही को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि घटना के कुछ समय बाद पुलिस ने लूटी गई इंसास राइफल को बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को मौके से पकड़ा है.

फायरिंग की सूचना पर गई थी पुलिस

अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड नंबर 9 में शनिवार रात बड़ी वारदात हो गई. एक बदमाश और उसके दोस्त के पकड़े जाने के बाद उसके परिवार और रिश्तेदारों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में पुलिस कर्मियों से मारपीट हुई और पथराव भी किया गया. हमले में एक सिपाही अशोक भदौरिया से इंसास राइफल लूट ली गई. सिपाही ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई.इसकी सूचना पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान. सीओ दातागंज और कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. लेकिन तब तक हमला करने वाले फरार हो चुके थे. फ़िलहाल कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दी गई है. घायल सिपाही को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के काफी देर बाद पुलिस ने लूटी गई इंसास राइफल को बरामद कर लिया. पुलिस ने अपने ऊपर हुए मामले में एफआईआर दर्ज की है और दो लोगों को पकड़ा है. उधर हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हैं.



हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
एसएससी संकल्प शर्मा ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर ककराला पुलिस चौकी के दरोगा और सिपाही मौके पर गए हुए थे. वहां दो लोगों को पुलिस पकड़ कर ला रही थी. जिसके बाद वहां मौजूद कई लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. जिसमें सिपाही से इंसास रायफल लूट ली और उसके साथ मारपीट की गई. इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है और हमला करने वालों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. लूटी गई इंसास राइफल बरामद कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज