Assembly Banner 2021

बदायूं: ट्रैक्टर की टक्‍कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. (सांकेतिक फोटो)

एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. (सांकेतिक फोटो)

वर्मा ने बताया कि पहिया निकलने से अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर (Tractor) बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए.

  • Share this:
बदायूं. बदायूं (Badaun) जिले के फैजगंज बेहटा थाना (Faizganj Behata Police Station) क्षेत्र में सोमवार की देर रात ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से एक ही बाइक पर सवार चार युवकों में तीन की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. घायल का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस के अनुसार, बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बीती देर रात चंदौसी से अपने गांव लक्ष्मीपुर वापस लौट रहे बाइक सवार चार युवक ट्रैक्टर की चपेट (Accident) में आ गए. इनमें से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने मंगलवार को बताया, ‘‘कोतवाली बिसौली के गांव लक्ष्मीपुर निवासी अब्दाल उर्फ पुन्ना (23), रागिब (22), यूनुस (22) और सोहिल (18) एक ही बाइक पर सवार होकर संभल जिले के कस्बा चंदौसी किसी काम से गए थे. लौटते वक़्त रात के लगभग साढ़े दस बजे आसफपुर चंदौसी मार्ग पर ग्राम सुरैनी के निकट विपरीत दिशा से आ रहे आलू भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के पास से गुजरे, उसी वक़्त अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया.’’

चंदौसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है
वर्मा ने बताया कि पहिया निकलने से अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए. इनमें रागिब और यूनुस की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि सोहिल ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में अब्दाल बुरी तरह घायल हो गया जिसे उसके परिजनों ने चंदौसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.
 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है


वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कानपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों के पास छोड़ दिया गया है
जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि क्षेत्र स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रोला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए. इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, अन्य 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका. इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं अन्य 8 को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद उनके परिजनों के पास छोड़ दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज