Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बदायूं: महिला पुलिस कांस्टेबल को पति ने सरेआम सड़क पर जमकर पीटा, Video वायरल

    बदायूं में एक महिला सिपाही को उसके पति ने सरेआम पिटाई कर दी (Photo: Video Grab)
    बदायूं में एक महिला सिपाही को उसके पति ने सरेआम पिटाई कर दी (Photo: Video Grab)

    एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि एक महिला आरक्षी है, जिसकी उसके पति द्वारा पिटाई कर दी गई थी. महिला आरक्षी की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करवा दिया गया है. पू

    • Share this:
    बदायूं. यूपी में योगी सरकार (Yogi Government) महिलाओं के लिए जितनी संवेदनशील है उतनी संवेदनशीलता बदायूं पुलिस (Badaun Police) में नहीं दिखती है. सरेआम एक महिला सिपाही (Woman Police Constable) को उसके पति द्वारा कई जगह पीटने का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद भी बदायूं पुलिस ने केवल एनसीआर ही दर्ज कर पति को बचा दिया है. महिला सिपाही अपनी कोरोना अस्पताल में ड्यूटी करके वापस घर जा रही थी.

    पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर पूरी की जिम्मेदारी

    बदायूं में वीडियो वायरल हुआ है, इसमें महिला सिपाही का पति सरेराह रोड पर उसे पीटता हुआ नजर आ रहा है. वर्दी में महिला को महिला का पति इस तरह पीट रहा है जैसे कोई सरेआम गुंडागर्दी कर रहा हो. इस पूरे मामले में महिला की तहरीर पर 323 और 504 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इतिश्री कर दिया. लेकिन क्या वर्दी में इस तरह महिला को बेइज्जत करना कहां तक सही है? यह वर्दी की तौहीन नहीं है?




    दो जगह मारपीट के वीडियो वायरल

    अलापुर थाना में तैनात महिला कांस्टेबल का उसके पति द्वारा बुरी तरह से पीटने के 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं. महिला सिपाही कोरोना अस्पताल एल वन सेंटर, आसरा आवास से ड्यूटी करके अलापुर थाने लौट रही थी. उसका पति रास्ते मे मिल गया. किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया और फिर पति मारपीट पर उतारू हो गया. इसके दो वीडियो वायरल हुए हैं.

    पहले वीडियो में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नेकपुर का है, इसमें बीच सड़क पर महिला पुलिस कांस्टेबल को उसका पति मारपीट रहा है. वह अपने को बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन पति पीटे जा रहा है. इसके बाद थाना अलापुर के इस्लामगंज गांव के पास रोड किनारे का दूसरा वीडियो है. महिला सिपाही को जब पति नेकपुर में हुए विवाद के बाद आगे पहुंचा तो फिर से सड़क पर बाइक पिटाई करते हुए दिखा, जिसका दूसरा वीडियो वायरल हुआ है. महिला सिपाही को लोग बचा रहे हैं. जब पति को लोगों ने घेर लिया, तब वो शांत हुआ और फिर पुलिस आ गई.

    उचित धाराओं में किया गया अभियोग पंजीकृत: एसपी सिटी

    पूरे मामले पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान का कहना है कि एक महिला आरक्षी है, जिसकी उसके पति द्वारा पिटाई कर दी गई थी. महिला आरक्षी की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करवा दिया गया है. पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज