अपना शहर चुनें

States

बदायूं में दबोचे गए बैटरी चोर, गांव वालों ने कराया सार्वजनिक मुंडन

चोरों का मुंडन
चोरों का मुंडन

मामला कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गंज गांव की है. जहां एक दिन पहले दो युवकों को गांव के ही नाथू के ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करके बेचना महंगा पड़ गया.

  • Share this:
बदायूं में शुक्रवार को तालिबानी चेहरा सामने आया. जहां चोरी की बैटरी मिलने के बाद गांव वालों ने चोरों की पहले पिटाई की, उसके बाद सार्वजनिक जगह मुंडन कराया गया. वहीं मुंडन के बाद चोरों को पूरे बजार में घुमाया गया. पास से खड़े पुलिसकर्मी तमाशा देखते रहे . मुंडन होने के बाद पुलिस दोनों चोरो को थाने ले गई. बताया जाता है एक दिन पहले बैटरी चोरी होने के बाद पुलिस को तहरीर दी गई जब कोई कार्रवाई नहीं की है तब शक होने पर एक चोर के घर से चोरी की बैटरी बरामद हुई.

मामला कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गंज गांव की है. जहां एक दिन पहले दो युवकों को गांव के ही नाथू के ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करके बेचना महंगा पड़ गया. दोनों युवको फैजान और अर्जुन को आरोपियों को बैटरी बेचने के दौरान पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई करते हुए सिर मुंडवाकर दोनों को गांव में घुमाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

बरामद बैटरी की फोटो




चोरी की बैटरी भी पुलिस ने बरामद कर ली. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की तहरीर के बाद कोई कार्रवाई न होने पर कानून हाथ में लिया गया . मुंडन के बाद चोरो को पुलिस थाने ले गई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.
यह भी पढ़ें:

शिवपाल यादव आज बागपत में करेंगे राष्‍ट्रीय एकता सम्‍मेलन

यूपी में IPS के बाद अब 12 IAS अफसरों का तबादला

यूपी जिला प्रशासन का फरमान-पत्रकार रजिस्टर कराएं Whatsapp ग्रुप नहीं तो होगी कार्रवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज