बदायूं: बाइक चोर गिरोह के 6 गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की 10 बाइक भी बरामद

पुलिस ने टिप के आधार पर आसफपुर के रत्नपुर कोठी के पास वाहन चोर गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार किया, जहां गिरोह के सदस्य 10 चोरी की बाइकों के साथ मौजूद थे


Updated: May 18, 2018, 2:20 PM IST
बदायूं: बाइक चोर गिरोह के 6 गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की 10 बाइक भी बरामद
सांकेतिक चित्र

Updated: May 18, 2018, 2:20 PM IST
बदायूं जिले में गुरूवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने उनके पास से 10 चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. बताया जाता है गैंग दिल्ली, नोएडा और बदायूं के आसपास से बाइक चुराकर दूसरों जिलों में बेचा करते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक बिसौली कोतवाली पुलिस एक मुखबिर की निशानदेही पर बाइक चोर गैंग को दबोचने में कामयाब हुई. पुलिस ने टिप के आधार पर आसफपुर के रत्नपुर कोठी के पास वाहन चोर गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार किया, जहां गिरोह के सदस्य 10 चोरी की बाइकों के साथ मौजूद थे.

गिरफ्तार बाइक चोर गैंग सदस्यों की शिनाख्त क्रमशः साजिद अली, अफगना, आलम उर्फ बाबू बिसौली, धीरेंद्र उर्फ धीरा और नन्हें के रूप में हुई है. पुलिस गैंग के सदस्यों को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो चोरी की बाइक को बेचने जा रहे थे.

पुलिस ने सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पुलिस ने बताया कि बरामद 2 बाइक प्रशांत विहार दिल्ली और ग्रेटर नोएडा से चोरी की गई हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर