BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, 'गुंडागर्दी करने वालों से बड़ी गुंडी बन जाऊंगी'
Badaun News in Hindi

बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य बोलीं, "यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे भी आप मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी".

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने चुनावी सभा में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, "यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप भी मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी. यदि किसी ने आपके मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी."

भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य बदायूं लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के बबराला में जनसमूह को संबोधित कर रही थी. उनका कहना था कि आगामी लोकसभा चुनाव में गुंडों और दादागीरी करने वालों से डरने की जरूरत नहीं है. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि अब जनता को किसी गुंडे से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह गुंडों से बड़ी गुंडी हैं. उन्होंने कहा कि, “जब वे मैनपुरी से चुनाव लड़ीं तो मुलायम सिंह यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ना पड़ा. अब वह बदायूं सीट से चुनाव लड़ रही हैं. यदि चाचा को उन्होंने आजमगढ़ से लड़ने पर मजबूर कर दिया तो उनके भतीजे की क्या क्षमता है.”



रिपोर्ट - सुनील कुमार
ये भी देखिएः

योगी के मंत्री के सामने विधायक ने कहा- जूता निकालें, तो सांसद ने उन्हें जूते से जमकर पीटा



अमेठी से राहुल, रायबरेली से सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के ये हैं 11 प्रत्याशी, देखें तस्वीरें



कुंभः 7664 लोगों ने 20 लाख वर्ग फीट में चित्रकारी कर बनाया भारत का विश्व रिकॉर्ड



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading