बीजेपी नेता के रिश्‍तेदार और समर्थकों पर घर में घुस कर मारपीट का आरोप, महिलाओं से भी की बदसलूकी

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में उझानी ब्लॉक के गुराई गांव में प्रधानी के उपचुनाव को लेकर बवाल हुआ है. भाजपा नेता के भतीजे और उसके समर्थकों पर घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट व बाइक जलाने का आरोप लगा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 7:53 AM IST
बीजेपी नेता के रिश्‍तेदार और समर्थकों पर घर में घुस कर मारपीट का आरोप, महिलाओं से भी की बदसलूकी
प्रधानी चुनाव को लेकर यह विवाद हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 7:53 AM IST
उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में उझानी ब्लॉक के गुराई गांव में प्रधानी के उपचुनाव को लेकर बवाल हुआ है. भाजपा नेता के भतीजे और उसके समर्थकों पर घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट व बाइक जलाने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद से स्‍थानीय माहौल तनावपूर्ण हो गया है. इसको लेकर प्रशासन भी सतर्क है.

गुराई के प्रधान रवेंद्र सिंह के निधन के बाद उपचुनाव हुआ है, जिसमें भाजपा महामंत्री के भतीजे अभिजीत ने भी दावेदारी की थी. एक फर्जी वोट को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. मारपीट की इस घटना के बाद भाजपा जिला महामंत्री राजेश्वर सिंह पटेल उर्फ बेबी समेत नौ लोगों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में तहरीर दी गई है.

इससे पहले अन्य घटना में यूपी के बाराबंकी में रविवार सुबह बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की पत्नी की हत्या कर दी गई. भाजपा नेता का कहना है कि वह पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहा था, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया और पत्नी को दो गोलियां मारीं. वहीं, मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि राहुल सिंह ने ही दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्‍या कर दी. इस वारदात के पीछे भाजपा नेता के अवैध संबंधों की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बीजेपी नेता राहुल सिंह समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

गाड़ी का किया चालान तो धरने पर बैठ गए नेता जी

कार सवार युवक का रिक्शा चालक को पीटने का वीडियो वायरल
First published: July 8, 2019, 7:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...