BJP MLA ने सीएम योगी को लिखा पत्र, बदायूं मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जांच की मांग

बदायूं से भाजपा विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने सीएम योगी को पत्र लिखा है .

बदायूं से भाजपा विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने सीएम योगी को पत्र लिखा है .

Badaun News: विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र में लिखा है कि प्राइवेट हॉस्पिटल और दवा के दलालों से सांठगांठ यहां हो रही है. मेडिकल कालेज में 300 बेड में केवल 90 बेड पर ही ऑक्सीजन उपलब्ध है. वहीं 100 वेंटिलेटर में केवल 10 ही चालू हालत हैं. मेडिकल कालेज बेड फुल होने की झूठी सूचना दे रहा है.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं (Badaun District) की शेखुपुर सीट से भाजपा विधायक धर्मेन्द्र शाक्य (BJP MLA Dharmendra Shakya) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को पत्र लिखा है. उन्होंने बदायूं मेडिकल कॉलेज (Badaun Medical College) के प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए मांग की है कि उत्तर प्रदेश शासन की टीम मेडिकल कॉलेज के खिलाफ जांच करे, जिससे यहां पर मरीजों को अच्छा इलाज हो सके.

विधायक ने आरोप लगाया है कि बदायूं मेडिकल कालेज में खाने के नाम पर वसूली की जा रही है और खाना भी टाइम पर नही मिल रहा है. इसे लेकर मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने पत्र में लिखा है कि प्राइवेट हॉस्पिटल और दवा के दलालों से सांठगांठ यहां हो रही है. अस्पताल के मेन गेट पर मरीजों को आने पर रोक लगा दी गई है. मेडिकल कालेज में 300 बेड में केवल 90 बेड पर ही ऑक्सीजन उपलब्ध है. वहीं 100 वेंटिलेटर में केवल 10 ही चालू हालत हैं. इसके बाद भी मेडिकल कालेज बेड फुल होने की झूठी सूचना दे रहा है.

मेडिकल कॉलेज का वीडियो भी हुआ वायरल

आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सुबह दोपहर का खाना 4 बजे और रात का खाना 12 बजे मिलना बताया जा रहा है. ये वीडिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं लगातार मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी भी चल रही है. पिछले 24 घंटों में 7 कोरोना वायरस में मरीजों की मौत हो चुकी है.
विधायक का सीएम योगी को पत्र

badaun mla dharmendra1
बदायूं से भाजपा विधायक धर्मेंद्र शाक्य का सीएम योगी को पत्र.


जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संकमित



दूसरी तरफ पूरे जनपद में एक साथ कोरोना के 589 केस सामने आए हैं. कुल एक्टिव कोरोना केसों की संख्या 2528 हो गई है. बदायूं में एंटीजन किट की कमी के चलते कोरोनावायरस लोगों की जांच भी ज्यादा नहीं हो पा रही है और आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट आने में तीन से चार दिन लग रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज