Home /News /uttar-pradesh /

Badaun News: दीपावली के दिन प्रेमी ने ही मारी थी युवती को गोली, चौंकाने वाली है वजह

Badaun News: दीपावली के दिन प्रेमी ने ही मारी थी युवती को गोली, चौंकाने वाली है वजह

प्रेमिका की गोली मारकर हत्या के आरोपी भूपेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

प्रेमिका की गोली मारकर हत्या के आरोपी भूपेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Girlfriend Murder in Badaun : बदायूं में दीपावली के दिन एक युवती की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था. इस हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने कोठा गांव के रहने वाले भूपेंद्र नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. खुलासे में पुलिस की ओर से बताया गया कि भूपेंद्र के प्रेम संबंध युवती से थे. युवती बार-बार शादी करने का दबाव बना रही थी. इसके चलते भूपेंद्र ने गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) में युवती के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है. पुलिस ने कोठा गांव के रहने वाले भूपेंद्र नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में दावा किया कि भूपेंद्र का युवती से प्रेम संबंध थे. युवती बार-बार शादी करने का दबाव बना रही थी, जबकि भूपेंद्र उससे शादी करना नहीं चाहता था. इसके चलते भूपेंद्र ने गोली मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

आलापुर क्षेत्र थाना बिलहरी गांव से 1.5 km दूर अमरूद के बाग में एक अज्ञात युवकी का शव मिला था. घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे थें. एसएसपी ने जल्दी घटना का वर्कआउट करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया था. पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई. इस मामले में पता चला कि मृतका ग्राम सढोमई की रहने वाली है. दिनदहाड़े युवती का शव अमरूद के बगीचे के पास मिलने के कारण लोगों में भय का माहौल हो गया.

एसओजी और सर्विलांस टीम ने किया खुलासा

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ साथ थाना पुलिस को लगा दिया. इस घटना में चौंकाने वाले तथ्य सामने आये. मृतका की आखरी बार फोन पर बात ग्राम कोठा निवासी युवक भूपेंद्र से हुई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने भूपेंद्र को हिरासत में ले लिया.

दीपावली के दिन कनपटी पर तमंचे से मारी गोली

इस मामले में पुलिस ने भूपेन्द्र से सख्ती से पूछताछ की. इस पर उसने बताया कि मृतका अमरूद के बाग के पास उससे मिलने आई थी. दीपावली की रात में मृतका उस पर बार-बार शादी करने का दबाव बनाने लगी. जबकि भूपेंद्र उससे शादी नहीं करना चाहता था. जिसके चलते उसने तमंचे से उसकी कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग गया.

प्रेम प्रसंग के चलते शादी का बनाया दबाव तो ले ली जान

इस पूरे हत्याकांडका खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने बताया है कि भूपेंद्र का मृतका से प्रेम संबंध चल रहा था. घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थी. अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा और मोबाइल बरामद हुआ है. घटना के 24 घंटे के अंदर अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जा रहा है.

Tags: Badaun news, Badaun police, Girlfriend Murder, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर