बदायूं: खर्चा नहीं उठा सका तो भाई ने 3 बहनों को मार दी गोली, 1 की मौत

पिता यासीन कुरैशी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है


Updated: June 1, 2018, 9:29 AM IST

Updated: June 1, 2018, 9:29 AM IST
बदायूं जिले में गुरूवार को एक भाई द्वारा अपनी तीन बहनों को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी भाई की गोली की शिकार हुई तीनों बहनों में से एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना कादरचौक क्षेत्र के रमजानपुर निवासी हत्यारे भाई की पहचान राहत कुरैशी के रूप की गई है. खेती-किसानी करके गुजारा करने वाले आरोपी भाई पर तीनों बहनों की जिम्मेदारी थी, जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने बहनों की गोली मार दी. गोली लगने से एक बहन नाजरीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बहनें अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहीं हैं.

बताया जाता है युवक का पिता यासीन कुरैशी दिल्ली में कपड़े की रेहड़ी लगाता है. यासीन के 9 बच्चे है, जिनमें 6 लड़की 3 लड़के हैं. गुरूवार को नशे की हालत में घर पहुंचे हत्यारे भाई ने पहले बहनों से झगड़ा किया फिर तीनों बहनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी. घायलों में एक बहन शादीशुदा थी, लेकिन मायके में ही रह रही थी.

पिता यासीन कुरैशी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है. एसएसपी ने बताया कि एक युवक पर अपनी तीन बहनों को गोली मारने का मामला आया है, जिसमें एक बहन की मौत हो चुकी है जबकि दो बहनों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर