लाइव टीवी

बदायूं: खर्चा नहीं उठा सका तो भाई ने 3 बहनों को मार दी गोली, 1 की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 1, 2018, 9:29 AM IST

पिता यासीन कुरैशी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है

  • Share this:
बदायूं जिले में गुरूवार को एक भाई द्वारा अपनी तीन बहनों को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी भाई की गोली की शिकार हुई तीनों बहनों में से एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना कादरचौक क्षेत्र के रमजानपुर निवासी हत्यारे भाई की पहचान राहत कुरैशी के रूप की गई है. खेती-किसानी करके गुजारा करने वाले आरोपी भाई पर तीनों बहनों की जिम्मेदारी थी, जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने बहनों की गोली मार दी. गोली लगने से एक बहन नाजरीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बहनें अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहीं हैं.

बताया जाता है युवक का पिता यासीन कुरैशी दिल्ली में कपड़े की रेहड़ी लगाता है. यासीन के 9 बच्चे है, जिनमें 6 लड़की 3 लड़के हैं. गुरूवार को नशे की हालत में घर पहुंचे हत्यारे भाई ने पहले बहनों से झगड़ा किया फिर तीनों बहनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी. घायलों में एक बहन शादीशुदा थी, लेकिन मायके में ही रह रही थी.

पिता यासीन कुरैशी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है. एसएसपी ने बताया कि एक युवक पर अपनी तीन बहनों को गोली मारने का मामला आया है, जिसमें एक बहन की मौत हो चुकी है जबकि दो बहनों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2018, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर