बदायूं: शराब के नशे में धुत पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Badaun News in Hindi

बदायूं: शराब के नशे में धुत पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
आरोपी पति ने अवैध असलहे से अपनी पत्नी को गोली मार दी जिससे उसकी वहीं मौत हो गई

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का पति शराब पीने के लिए उससे लगातार पैसों की डिमांड करता था. इसी क्रम में रुपया नहीं देने पर उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 9:25 PM IST
  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं जिले में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. घटना दातागंज कोतवाली क्षेत्र के खानपुर दया गांव की है. जहां शनिवार को नशे में धुत होकर एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. इसकी सूचना मिलने पर दातागंज कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पति को मौके से अवैध असलहे (Illegal Weapon) के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का पति शराब पीने के लिए उससे लगातार पैसों की डिमांड करता था. इसी क्रम में रुपया नहीं देने पर उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

मिला जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय संतोषा देवी अपने पति राम भजन की रोज-रोज शराब पीने की लत से परेशान थी. बताया जा रहा है कि राम भजन बीते तीन दिन से शराब के नशे में धुत था. शनिवार को जब वो घर वापस लौटा तो पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई. बात बढ़ने पर आवेश में आकर शराबी पति ने बक्से में रखे अवैध असलहे को निकाल कर पत्नी के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी वहीं मौत हो गई.

शराब पति द्वारा अपनी पत्नी को गोली मार देने की घटना से गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर दातागंज पुलिस और क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं महिला के बड़े बेटे रिंकू ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. मृतक महिला के तीन लड़के और तीन लड़कियां हैं.



क्षेत्राधिकारी दातागंज सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया के शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज